1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैडम तुसाद में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की खुशी

मैडम तुसाद में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की खुशी

प्रियंका चोपड़ा जोनस ग्लोबल आइकन हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी उन्होंने अपने टैलेंट से सबको इम्प्रेस किया है। 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Feb 2019, 10:34 PM IST]
Priyanka Chopra wax statue at Madame Tussauds - India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra wax statue at Madame Tussauds

प्रियंका चोपड़ा जोनस ग्लोबल आइकन हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी उन्होंने अपने टैलेंट से सबको इम्प्रेस किया है। 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में उनके वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा- ''मैं, जब मैं न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में अपनी नई वैक्स स्टेच्यू देखती हूं। (दूसरी जगहों पर भी जल्द आ रहा है)''।

न्यूयॉर्क के अलावा उनका वैक्स स्टेच्यू लंदन, सिडनी, बैंककॉक और सिंगापुर के मैडम तुसाद में भी लगेगा। विटनी हॉस्टन के बाद प्रियंका दूसरी सेलिब्रिटी हैं, जिनके चार मैडम तुसाद में वैक्स स्टेच्यू होंगे।

प्रियंका फिलहाल न्यूयॉर्क अपनी फिल्म Isn't It Romantic के प्रमोशन के लिए गई हैं। उनके बॉलीवुड करिय की बात करें तो वो सोनाली बोस की 'द स्काई इज़ पिंक' में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

सलमान खान कोरियन हिट फिल्म 'वेटरन' के हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र!

करीना कपूर खान ने 'फेवीकॉल' गाना करने से पहले सैफ अली खान से मांगी थी इजाज़त

डायरेक्टर आदित्य ने बताई फिल्म 'उरी' के फेमस डॉयलॉग 'How's the josh' के पीछे की पूरी कहानी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum