1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा स्मोकिंग करने पर हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- क्या ये अस्थमा की दवाई है?

प्रियंका चोपड़ा स्मोकिंग करने पर हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- क्या ये अस्थमा की दवाई है?

प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो में कहा था कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2019 17:31 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कुछ भी करें अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं। इस बार वो स्मोकिंग को लेकर ट्रोल हुई हैं। दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 37 साल की हुई हैं। अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ स्मोकिंग करती नजर आईं। प्रियंका की ये तस्वीर सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि दीवाली के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि उन्हें अस्थमा है और उनकी इस बीमारी को और ज्यादा ना बढ़ने दें और दीवाली पर पटाखे ना छोड़ें। 

अब लोग प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन पर स्मोकिंग करने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा अगर अस्थमा से पीड़ित हैं तो वो स्मोकिंग क्यों कर रही हैं। कुछ तो यहां तक कह रहे हैं कि प्रियंका की मां डॉक्टर हैं तो क्या वो उन्हें प्रियंका को दवाई के तौर पर सिगरेट पीने को कह रही हैं। देखिए यूजर्स किस तरह के कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की शादी के दौरान भी खूब आतिशबाजी हुई थी इस पर भी प्रियंका को ट्रोल किया गया था अब एक बार फिर से वो मुद्दा उठाया जा रहा है।

 

प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो में लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील करते हुए कहा था कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है। प्रियंका ने इस वीडियो में कहा था- "प्लीज मेरी सांसों का ख्याल रख‍िए। दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए. ये त्योहार लाइट्स, प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का।" देखिए वीडियो-

Also Read:

सोनाक्षी सिन्हा की फ्लॉप फिल्मों पर बोलीं 'खानदानी शफाखाना' की निर्देशक शिल्पी, पहले पता होता तो...

एजाज खान की मुसीबतें नहीं हो रही हैं कम, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

लीजा हेडन दिखने लगीं है इतनी पतली, यूजर्स ने कहा- 'कुछ खा लो'

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment