1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान संग संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

सलमान खान संग संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

सलमान खान (Salman Khan) दो दशक बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने वाले हैं। हालांकि अभी फिल्म की लीड एक्ट्रेस तय नहीं हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2019 6:46 IST
 Priyanka Chopra, Salman Khan- India TV
Priyanka Chopra, Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) दो दशक बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने वाले हैं। हालांकि अभी फिल्म की लीड एक्ट्रेस तय नहीं हुई है, लेकिन करण जौहर के चैट शो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए भंसाली से बात कर रही हैं। अफवाहों की मानें तो प्रियंका, भंसाली की इसी फिल्म की बात कर रही थीं, जिसमें सलमान खान लीड रोल में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अभी भी प्रियंका को लेकर संदेह की स्थिति में हैं। आपको याद ही होगा कि प्रियंका ने सलमान की फिल्म 'भारत' को अंतिम समय में छोड़ दिया था। हो सकता है सलमान इस बात को लेकर प्रियंका से अभी तक नाराज़ हों।

सलमान और प्रियंका ने साथ में 'सलाम-ए-इश्क', 'मुझसे शादी करोगी', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में काम किया है।

'भारत' की बात करें तो प्रियंका, अली अब्बास जफ़र की इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना कमबैक करने वाली थीं, लेकिन निक जोनस संग शादी के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए थे। इसके बाद फिल्म में कटरीना कैफ को लिया गया था। कटरीना ने हाल ही में सलमान संग तस्वीर शेयर कर बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

आपको बता दें कि सलमान और भंसाली ने 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन थे।

Also Read:

रणवीर के फैन हुए WWE स्टार जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर लिखा 'अपना टाइम आएगा'

Badla Movie: बदला की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

फिल्म 'कंलक' से आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक हुआ जारी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment