1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी होंगे साथ!

उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी होंगे साथ!

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को भव्य बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। वेडिंग वेन्यू में अपनी एंट्री को भी वह हटके बनाना चाहती हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी शादी में जोधपुर के उम्मैद भवन में चॉपर से एंट्री लेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2018 16:37 IST
Priyanka Chopra, Nick Jonas- India TV
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra, Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को भव्य बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। वेडिंग वेन्यू में अपनी एंट्री को भी वह हटके बनाना चाहती हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी शादी में जोधपुर के उम्मैद भवन में चॉपर से एंट्री लेंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड की देसी गर्ल उदयपुर में लैंड होंगी और वहां से उम्मैद भवन के लिए चॉपर लेंगी। बॉम्बे टाइम्स को सूत्र ने बताया कि इस खबर को मेवाड़ हेलिकॉप्टर सर्विसेज के प्रतिनिधि ने कंफर्म किया है। सूत्र ने अखबार को बताया- 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए सिर्फ एक हेलिकॉप्टर की बुकिंग हुई है। प्रियंका उदयपुर में हेलिकॉप्टर में सवार होंगी और हेलिकॉप्टर सीधे 29 नवंबर को उम्मैद भवन में लैंड होगा। 3 दिसंबर को वह हेलिकॉप्टर से ही उदयपुर वापस आएंगी। अभी तक हमें उन लोगों का नाम नहीं पता चला है जो उदयपुर से हेलिकॉप्टर से जाएंगे। हो सकता है निक जोनस भी उनके साथ हों। इसी हेलिकॉप्टर को जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मैद भवन लाने के लिए भी बुक किया गया है। हेलिकॉप्टर मेहमानों को लाने के लिए 5-6 राउंड लगाएगा।

निक गुरुवार की शाम को दिल्ली आए थे। प्रियंका दिल्ली में 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका ने निक संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''वेलकम होम बेबी।''

View this post on Instagram

Welcome home baby... 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कपल और उनका परिवार पूरे हफ्ते संगीत के लिए रिहर्सल करेगा। खबरों के मुताबिक, संगीत को गणेश हेगड़े कोरियोग्राफ करेंगे।

प्रियंका और निक का वेडिंग सेलिब्रेशन 29 नवंबर से शुरू हो जाएगा। पहले मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद संगीत होगा। मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी भी रखी जाएगी। 1 दिसंबर को हल्दी की रस्म होगी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक पति-पत्नी बन जाएंगे। 3 दिसंबर को दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे।

Also Read:

लेट नाइट पार्टी से लौटते दिखे लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैमरा देखते ही अर्जुन ने किया कुछ ऐसा

इस लुक में पहले से भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं करीना के लाडले तैमूर, आप भी देखें तस्वीरें

'जीरो' की रिलीज से पहले शाहरुख खान बेटे अब्राहम के साथ गए छुट्टी मनाने, देखें वीडियो

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment