1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा को 5 साल की उम्र से है दमा, ट्वीट कर कहा- इसमें छिपाने वाला क्या है?

प्रियंका चोपड़ा को 5 साल की उम्र से है दमा, ट्वीट कर कहा- इसमें छिपाने वाला क्या है?

सोमवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इनहेलर एड का लिंक शेयर करते हुए बताया कि उन्हें दमा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2018 20:10 IST
Priyanka Chopra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra

नई दिल्ली: सोमवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इनहेलर एड का लिंक शेयर करते हुए बताया कि उन्हें दमा है। वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि उन्हें 5 साल की उम्र से दमा है, लेकिन उन्होंने दवाई की जगह इनहेलर का प्रयोग किया। दमा उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- "मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है। मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा। जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता।"

प्रियंका के पास फिलहाल फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' फिल्म है। फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं। इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा। फिल्म के डायलॉग जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती हैं। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, 'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं।

प्रियंका फिलहाल अपने मंगेतर निक जोनस के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने कैलिफोर्निया में निक का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां निक ने उन्हें पहली बार पब्लिक में किस किया।

Also Read:

Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: प्रियंका चोपड़ा को 5 साल की उम्र से है दमा, ट्वीट कर कहा- इसमें छिपाने वाला क्या है? Priyanka Chopra suffering from asthma since the age of 5 years
Write a comment
ipl-2019