1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की 'लवरात्री' की टीम को दी शुभकामनाएं

'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की 'लवरात्री' की टीम को दी शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान को लेकर पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि इसके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल हाल ही में प्रियंका ने दबंग खान की फिल्म 'भारत' में काम करने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें मीडिया में आने लगीं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:10 Aug 2018, 3:15 PM IST]
Loveratri- India TV
Loveratri

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान को लेकर पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि इसके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल हाल ही में प्रियंका ने दबंग खान की फिल्म 'भारत' में काम करने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें मीडिया में आने लगीं। हालांकि हाल ही में सलमान ने कहा था कि वह प्रियंका हॉलीवुड में देश का नाम रोशन कर रही हैं, जिससे वह काफी खुश हैं। लेकिन उन्हें हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं बनना था तो वह कुछ समय पहले इससे मना कर सकती थीं। बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बात कही।

दरअसल इस फिल्म से सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा ने 'लवरात्रि' के लिए आयुष को शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा,"मेरे दोस्त आयुष शर्मा की फिल्म में आपका स्वागत है। इस फिल्म से आप डेब्यू करने जा रहे हैं। वारिना हुसैन को शुभकामनाएं और लवरात्रि की टोम को भी बधाई।"

यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित, नरेन भट्ट द्वारा लिखित है। सलमान खान फिल्म्स द्वारा इसका निर्माण हो रहा है। 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका ट्रेलर पिछले सप्ताह जारी हुआ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Priyanka Chopra sends wishes to Salman Khan's 'Loveratri' team
Write a comment