1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिला, दिसंबर में करेंगे शादी

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिला, दिसंबर में करेंगे शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया है। दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 Nov 2018, 1:51 PM IST]
priyanka chopra- India TV
priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनास को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया है। दोनों इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  वेबसाइट 'दब्लास्ट डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी। पिछले सप्ताह दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की। 

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे। इससे दोनों देशों में उनकी शादी के वैध माना जाएगा। प्रियंका और निक इस साल दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी के बंधन में बंधेंगे। 

प्रियंका का ब्राइडल शॉवर यूएस में निक की फैमिली की तरफ से हुआ, अब दोनों की शादी 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद पैलेस में हो सकती है। दोनों की शादी इंडियन ट्रैडिशन के हिसाब से होगी। इसके बाद मुंबई में दोनों का रिसेप्शन होगा, एक रिसेप्शन यूएस में भी होगा निक के परिवार की तरफ से।

प्रियंका के ब्राइडल शॉवर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो अदाकारा

ब्राइडल शॉवर में प्रियंका ने सासू मां के साथ लगाए ठुमके

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: priyanka Chopra's Rush to Plan Her Dream Wedding to Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिला, दिसंबर में करेंगे शादी
Write a comment