1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा की सास ने उनके स्वागत में लिखा ये प्यारा पोस्ट, पढ़कर इमोश्नल हो जाएंगी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा की सास ने उनके स्वागत में लिखा ये प्यारा पोस्ट, पढ़कर इमोश्नल हो जाएंगी देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस उम्मैद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रियंका-निक ने 1 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की उसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू-रीति रिवाज से शादी की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2018 9:18 IST
priyanka chopra and nick jonas- India TV
priyanka chopra and nick jonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस उम्मैद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। प्रियंका-निक ने 1 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की उसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू-रीति रिवाज से शादी की। शादी का जश्न काफी शाही तरीके से मनाया गया। अब प्रियंका चोपड़ा जोनस फैमिली की नई सदस्य बन गई और इस खा मौके पर प्रियंका की सास डेनिस जोनस ने अपनी नई बहू की स्वागत के लिए एक संदेश लिखा है। इस संदेश को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। डेनिस जोनस ने लिखा है, स्वागत है Mrs. जोनस, मैं दिल से दोनों की बेहतर जिंदगी और प्यार के लिए दुआ करती हूं। तुम दोनों की जिंदगी में ढेरों खुशियां आएं और ये सफर पूरी जिंदगी चलती रहे। आखिरी में उन्होंने लिखा ढेर सारा प्यार, मां.....

बता दें कि दोनों सास-बहू की आपस में प्यार देखने लायक है। शादी से पहले प्रियंका और डेनिस ने अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। दोनों इस फोटो काफी अच्छे दिख रहे थे।

View this post on Instagram

So Blessed #daughterinlove

A post shared by Denise Jonas (@mamadjonas) on

प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल केविन जोनस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस अंदाज में फैमिली में प्रियंका का स्वागत किया। पॉल ने लिखा कि स्वागत है 'प्रियंका फैमिली में स्वागत है''। हाल ही में प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि हम दोनों के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि हमारी शादी दोनों के कल्चर और रीति-रिवाज के अनुसार हुई है। यह हम दोनों के लिए बहुत ही गर्व की बात है। बता दें कि दोनों की रिसेप्शन पार्टी 20 दिसंबर 2018 को मुबंई में रखी गई है।

Photos: सलमान की मां सलमा की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड के साथ आए अरबाज खान तो ग्लैमरस अंदाज में दिखीं मलाइका

Avengers - Official Trailer: फाइनली!! आ ही गया Avengers 4 का ट्रेलर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म 

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का समारोह शुरू, देखे तस्वीरें

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Priyanka Chopra’s mother in law Denise Jonas welcomes her to the family with a heartfelt post: प्रियंका चोपड़ा की सास ने उनके स्वागत में लिखा ये प्यारा पोस्ट, पढ़कर इमोश्नल हो जाएंगी देसी गर्ल
Write a comment
ipl-2019