1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'इजंट इट रोमांटिक' में काम करने का प्रियंका ने बताया मजेदार कारण

'इजंट इट रोमांटिक' में काम करने का प्रियंका ने बताया मजेदार कारण

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार कारण है। 'इजंट इन रोमांटिक' न्यूयार्क के एक आर्किटेक्ट नतालिया (रेबेल विल्सन)

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 03, 2019 7:18 IST
priyanka chopra- India TV
priyanka chopra

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' के लिए हां बोलने के पीछे मजेदार कारण है। 'इजंट इन रोमांटिक' न्यूयार्क के एक आर्किटेक्ट नतालिया (रेबेल विल्सन) की कहानी है जो अपने कार्यस्थल पर लोगों की नजरों में आने के लिए कठोर मेहनत करता है लेकिन उसे डिजायन करने से ज्यादा कॉफी लाने के काम कराने की संभावना ज्यादा रहती है। प्रियंका ने योगा प्रशिक्षक की भूमिका निभा रही है। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

प्रियंका ने आईएएनएस से कहा, "वास्तव में, यह स्वीकार करना बहुत मजेदार है लेकिन यह फिल्म पूरी तरह मेरे खाली समय में पूरी हो गई।"

उन्होंने कहा, "न्यूयार्क में इसकी शूटिंग हो रही थी। यह 'क्वांटिको' के सीजन दो और सीजन तीन के बीच का समय था। और लगभग डेढ़ महीना खाली था और हम ठीक उसी समय शूटिंग कर रहे थे। इसलिए यह ठीक से समझ में आई।"

अभिनेत्रा का कहना है कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई।

उन्होंने कहा, "और मुझे रेबेल पसंद हैं। वे फिल्म की निर्माता हैं। उन्होंने वह फिल्म अपने लिए बनाई। यह उनकी प्रमुख भूमिका वाली पहली फिल्म है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019