1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मेहंदी-संगीत से लेकर शादी में मेहमानों को दिया जाएगा बेहद खास गिफ्ट, पढ़िए पूरी खबर

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मेहंदी-संगीत से लेकर शादी में मेहमानों को दिया जाएगा बेहद खास गिफ्ट, पढ़िए पूरी खबर

Read In English

यंका एंड निक की मेहंदी एंड संगीत मेहरनगढ़ फोर्ट में होने वाली थी लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखकर अब संगीत और मेहंदी सेरेमनी उम्मेद भवन पैलेस में की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2018 12:08 IST
priyanka chopra and nick jonas- India TV
priyanka chopra and nick jonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की प्री वेडिंग पार्टी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। और उसी बीच खबर यह आ रही है कि प्रियंका एंड निक की मेहंदी एंड संगीत मेहरनगढ़ फोर्ट में होने वाली थी लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखकर अब संगीत और मेहंदी सेरेमनी उम्मेद भवन पैलेस में की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा चाहती थीं कि संगीत और मेहंदी सेरेमनी में राजस्थान पुलिस उन्हें मेहरनगढ़ फोर्ट से उम्मेद भवन पैलेस तक सुरक्षा मुहैया कराए लेकिन राजस्थान पुलिस ने मना कर दिया। ऐसे में यह फैसला लिया गया कि प्री-वेडिंग फंक्शन और वेडिंग फंक्शन सभी उम्मेद भवन पैलेस में हीं होंगे।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को मंगेतर निक जोनस से शादी करने वाली हैं। हाल में ही निक भारत पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि यह स्टार कपल 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। यह दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस किले में शादी करेंगे। इसके साथी ही उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं।

इस शाही शादी में कपूर खानदान से लेकर खान सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। एक सूत्र की मानें तो प्रियंका ने अपनी शादी का न्यौता बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को खासतौर से भेजा है। सूत्र ने जानकारी दी है कि सलमान के साथ-साथ उनके पूरे परिवार जैसे कि अर्पिता,आयुष, अरबाज खान, सोहेल,सीमा, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री और सलीम को भी प्रियंका ने अपनी ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड भेजा है। इसके साथी ही उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं।

View this post on Instagram

Welcome home baby... 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 सिर्फ इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपल अपनी शादी में आने वाले सारे गेस्ट को चांदी के सिक्के देंगे। यह चांदी का सिक्का काफी खास होगा क्योंकि इस पर एक तरफ एन.पी यानि निक एंड प्रियंका लिखा होगा वहीं दूसरी तरफ लक्ष्मी और गणेश बने हुए हैं।

प्रियंका-निक की शादी के लिए ऐसे सजा उम्मेद भवन पैलेस, ये खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

बहन कृष्णा से साथ मिलकर जिम खोलने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ

अब शाहरुख खान पर स्याही नहीं फेंकेगी कलिंग सेना, 17 साल पुराने गुस्से को इस वजह से किया शांत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment