1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: उम्मेद भवन के बाहर मीडिया से भिड़े बॉडीगार्ड्स, देखें वीडियो

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: उम्मेद भवन के बाहर मीडिया से भिड़े बॉडीगार्ड्स, देखें वीडियो

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब पति-पत्नी बन चुके हैं। इसी बीच उम्मेद भवन के बाहर तैनात बॉडीगार्ड् और मीडिया के बीच कहा-सुनी हो गई।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:01 Dec 2018, 8:48 PM IST]
Priyanka Chopra, Nick Jonas- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Nick Jonas

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब पति-पत्नी बन चुके हैं। 1 दिसंबर को उन्होंने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली। सारे रीति-रिवाज जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रहे हैं और वहां कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच उम्मेद भवन के बाहर तैनात बॉडीगार्ड् और मीडिया के बीच कहा-सुनी हो गई।

यह घटना उम्मेद भवन से 4 किलोमीटर दूर राम मंदिर में हुई है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रियंका और निक ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, जबकि दोनों की बात 2016 में ही शुरू हो गई थी। इस साल अगस्त में प्रियंका के मुंबई वाले घर में उनकी रोका सेरेमनी हुई थी। 29 नवंबर से जोधपुर के उम्मेद भवन में उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया था। 30 नवंबर को उनकी संगीत सेरेमनी हुई थी।

2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी

2 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में प्रियंका लाल लहंगा पहनेंगी, जिसे सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।

1 दिसंबर को हुई क्रिश्चियन वेडिंग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी हो गई। वॉग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। हालांकि इनकी शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

वॉग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने वेस्टर्न सेरेमनी में शादी कर ली। दूल्हे और दुल्हन ने Ralph Lauren पहना था और उनके वेडिंग बैंड्स Chopard के थे। केविन, जो और सिद्धार्थ चोपड़ा सेरेमनी में ग्रूम्समैन थे। कपल की हिंदू सेरेमनी रविवार को होगी।''

उम्मेद भवन में हुई आतिशबाजी

प्रियंका और निक की शादी के बाद उम्मेद भवन में आतिशबाजी हुई।

कई मेहमान पहुंचे जोधपुर

शुक्रवार को मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जोधपुर पहुंचे थे। वहीं, शविवार की सुबह आकाश अंबानी, उनकी मंगेतर श्लोका महेता और ईशा अंबानी के मंगेतर आनंद पीरामल भी जोधपुर पहुंचे।

Also Read:

सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: एक-दूसरे के हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी

Priyanka Chopra Nick Jonas Sangeet: दुल्हन के आउटफिट से लेकर दूल्हे के परफॉर्मेंस के बारे में जानें सबकुछ

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding media and bodyguards fight ouside Umaid Bhavan
Write a comment