1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: मंगेतर श्लोका मेहता के साथ जोधपुर पहुंचे आकाश अंबानी, आनंद पीरामल भी आए नजर

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: मंगेतर श्लोका मेहता के साथ जोधपुर पहुंचे आकाश अंबानी, आनंद पीरामल भी आए नजर

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 01, 2018 17:00 IST
Akash Ambani, Shloka Mehta, Anand Piramal- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Akash Ambani, Shloka Mehta, Anand Piramal

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है। शनिवार को आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका अंबानी के साथ जोधपुर पहुंचे। उनके साथ ईशा अंबानी के मंगेतर आनंद पीरामल भी मौजूद थे। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार को ही जोधपुर पहुंच चुके हैं।

Shloka Mehta, Anand Piramal

Shloka Mehta, Anand Piramal

Akash Ambani, Shloka Mehta, Anand Piramal

Akash Ambani, Shloka Mehta, Anand Piramal

Mukesh Ambani, Nita Ambani, Isha Ambani, Anant Ambani, Radhika Merchant

Mukesh Ambani, Nita Ambani, Isha Ambani, Anant Ambani, Radhika Merchant

इनके अलावा एक्ट्रेस एलिजाबेथ हैमर भी जोधपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को नजर आईं। (Also Read:आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस करेंगे क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी )

Elizabeth Hammer

Elizabeth Hammer

प्रियंका और निक की शादी में कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया गया है। प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे अहिल खान के साथ पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी वहां पहुंचे हैं।

View this post on Instagram

#designer #sabyasachimukherjee in jodhpur

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इसके साथ ही निक के कुछ दोस्त यूएस से भी शादी अटेंड करने​ के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। निक के भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर, केविन जोनस अपनी पत्नी डेनियल और निक के मम्मी-पापा कुछ दिन पहले ही भारत पहुंच चुके हैं।

कब है शादी

प्रियंका 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से और  शादी के बंधन में बंधेंगे। 4 दिसंबर को दिल्ली में उनकी रिसेप्शन पार्टी होगी।

मोबाइल फोन पर बैन

आपको बता दें कि शादी को प्राइवेट बनाए रखने के लिए मेहमानों को मोबाइल फोन लाने पर बैन लगा दिया गया है। प्रियंका और निक नहीं चाहते कि शादी से कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक हो। वैन्यू पर सिक्योरिटी का भी तगड़ा इंतजाम किया गया है।

जानें खाने में क्या होगा खास

किसी भी शादी की सबसे खास बात वहां का खाना होता है। प्रियंका और निक की शादी में इस बात का पूरा ध्यान रखा गया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक चाहते हैं कि उनकी शादी में बेस्ट क्यूजिन हो। पंजाबी, राजस्थानी और हैदराबादी क्यूजिन के अलावा शादी में इटालियन, मैक्सिकन, कॉन्टिनेन्टल और चाइनीज फूड भी होगा। खाने को चांदी के थाली में परोसा जाएगा।

Also Read:

रणवीर-दीपिका के लिए आई एक बुरी खबर, करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी

'केदारनाथ' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचीं सारा अली खान, सलमान खान के साथ फोटो की शेयर

2.0 Movie collection day 2: रजनीकांत और अक्षय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाई पहुंची 38 करोड़ के पार

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban