1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Met Gala 2019: इस फोटो के वायरल होते ही दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर ने जोर पकड़ी

Met Gala 2019: इस फोटो के वायरल होते ही दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर ने जोर पकड़ी

मेट गाला के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने जलवे बिखेरे। इसके बाद पार्टी रखी गई जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। इन सभी स्टार्स की एक गुप्र फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन एक और खास वजह से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2019 23:24 IST
priyanka chopra- India TV
priyanka chopra

Met Gala 2019: मेट गाला के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने जलवे बिखेरे। इसके बाद पार्टी रखी गई जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। इन सभी स्टार्स की एक गुप्र फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन एक और खास वजह से यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यह खास वजह है दीपिका पादुकोण का पेट। हालांकि दीपिका पादुकोण ने फैंस को जवाब दे दिया था कि जब सही वक्त होगा तब वो मां बनेंगी। लेकिन इस तरह के सवाल हर वक्त किसी महिला से करना और उस पर दबाव डालना ठीक नहीं है। लेकिन अब उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें उनका हल्का सा पेट नजर आ रहा है और लोगों ने फिर से सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं?

दरअसल, प्रियंका और दीपिका फिलहाल मेट गाला 2019 में शिरकत करने न्यूयॉर्क पहुंची हुई हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेज ने एक ग्रुप फोटो क्लिक करवाई है जिमसें दीपिका पादुकोण, प्रियंका के पति नोक जोनस के साइड में खड़ी हैं।  लेकिन उनके खड़े होने का स्टाइल और कैमरे का एंगल कुछ इस तरह है कि फोटो में दीपिका पादुकोण का पेट साफ नजर आ रहा है। जिसे लेकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल कर रहे हैं। हालांकि दीपिका पादुकोण सच में प्रेग्नेंट हैं या ये सिर्फ एंगल की गलती है इसका पता तो बाद में ही चलेगा।

मेट गाला 2019 में कुछ इस तरह नजार आईं दीपिका :

मेट गाला में दीपिका पादुकोण का प्रिंसेस लुक खूब चर्चा बटोर रहा है। दीपिका रेड कारपेट पर कस्टम मेड पिंक गाउन में नजर आईं हैं। स्लाइलिश गाउन और हाई हेयरडो के साथ दीपिका ने लाउड मेकअप केरी किया हुआ है। दीपिका का ये डिजनी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2019 की थीम Camps: Notes on fashion रखी गई है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv