1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने बनाया नया रिकॉर्ड, लगातार 5वीं बार हासिल किया ये मुकाम

प्रियंका चोपड़ा ने बनाया नया रिकॉर्ड, लगातार 5वीं बार हासिल किया ये मुकाम

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों वह अपने इस खास दोस्त के साथ मुंबई पहुंची थीं। प्रियंका ने काफी कम समय में अपनी कड़ी मेहनत और बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Jun 2018, 12:11 PM IST]
Priyanka- India TV
Priyanka

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों वह अपने इस खास दोस्त के साथ मुंबई पहुंची थीं। इसके बाद ये दोनों कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ गोवा पहुंचे, जहां दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की। प्रियंका ने काफी कम समय में अपनी कड़ी मेहनत और बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। जहां एक ओर फैंस उनकी अदाकारी के दीवाने हैं, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से भी लोगों को कायल किया है। लेकिन अब प्रियंका ने अपनी हॉटनेस के जरिए एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

दरअसल हाल ही में मैक्सम मैग्जीन इंडिया ने प्रियंका को हॉटेस्ट वुमेन ऑन द प्लेनेट' का खिताब दिया है। वह इस मैग्जीन के जून 2018 के एडिशन के कवर पेज पर दिखाई देंगी। इसमें एक बार फिर से उन्हें हॉट अंदाज में देखा जाएगा। प्रियंका ने इसके कवर पेज के लिए व्हाइट कलर का ट्रांस्पेरेंट सूट पहना है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा को यह खिताब दिया गया है। बल्कि उन्होंने इसी के साथ एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। बता दें कि प्रियंका को लगातार 5वीं बार यह नाम हासिल किया है। गौरतलब है कि मैग्जीन ने अपने कवर पेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Priyanka Chopra is the hottest woman in the world
Write a comment