1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ? इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ? इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक के साथ बिताने की कोशिश करती हैं और लगता है उनकी लंबी उम्र के लिए उन्होंने करवा चौथ का व्रत भी रखा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 28, 2018 12:22 IST
Priyanka Chopra, Nick Jonas,- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra, Nick Jonas,

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक के साथ बिताने की कोशिश करती हैं और लगता है उनकी लंबी उम्र के लिए उन्होंने करवा चौथ का व्रत भी रखा था।

दरअसलत, करवा चौथ के दिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आसमान नजर आ रहा था और उन्होंने लिखा था- ''चांद छुपा बादल में।'' इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका ने निक के लिए व्रत रखा था।

Priyanka Chopra Instagram Post

Priyanka Chopra Instagram Post

आपको बता दें कि अगस्त में प्रियंका के मुंबई वाले घर पर दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी। दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी जोधपुर के उमैद भवन में होगी और शादी की थीम इंडो-वेस्टर्न होगी। शादी में 200 मेहमानों के आने की संभावना है।

प्रियंका की वेडिंग आउटफिट को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा हो रही है। स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''अबू जानी और संदीप खोसला, प्रियंका का संगीत आउटफिट बनाएंगे और सब्यसाची उनकी शादी का लहंगा तैयार करेंगे। प्रियंका ने उनको अपनी पसंद के बारे में भी बता दिया है।''

इस शादी से प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा बहुत एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि शादी में वह निक से जूते चुराने की रस्म पर 37 करोड़ रूपये की डिमांड करेंगी।

परिणीति ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा- ''मैं दो रातों पहले ही निक के साथ बैठी थी और मैं उनसे कह रही थी कि हमें फाइनल अमाउंट फिक्स कर लेना चाहिए। मैंने उनसे 5 मिलियन यूएस डॉलर कहा (लगभग 37 करोड़ रूपये)। उन्होंने कहा- ठीक है, मैं 10 मिलियन यूएस डॉलर दूंगा।''

''आप देख सकते है कि यह बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन मैं उनसे बहुत पैसे लेने वाली हूं क्योंकि मुझे उनकी फेवरेट साली बनना है।''

Also Read:

रवीना, नीलम सहित कपूर फैमिली के सदस्यों ने इस अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

नहीं दिखा चांद तो श्रीलंका में इस तरह शिल्पा ने पति राज के साथ कुछ इस तरह मनाया करवा चौथ, देखें फोटो

रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment