1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ये क्या! मीडिया को देखकर प्रियंका ने इंगेजमेंट रिंग उतारकर जींस में डाली, वीडियो वायरल

ये क्या! मीडिया को देखकर प्रियंका ने इंगेजमेंट रिंग उतारकर जींस में डाली, वीडियो वायरल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरीकी सिंगर निक जोनस की सगाई की खबरें हमारे सामने आईं, सामने आया कि प्रियंका ने निक से सगाई कर ली है। अंग्रेजी वेबसाइट पीपल डॉट कॉम के मुताबिक प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने जन्मदिन पर निक के साथ लंदन में सगाई कर ली थी। 

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 08, 2018 17:11 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरीकी सिंगर निक जोनस की सगाई की खबरें हमारे सामने आईं, सामने आया कि प्रियंका ने निक से सगाई कर ली है। अंग्रेजी वेबसाइट पीपल डॉट कॉम के मुताबिक प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने जन्मदिन पर निक के साथ लंदन में सगाई कर ली थी। खबरें तो यह भी हैं कि दोनों सितंबर में निक के जन्मदिन पर शादी कर सकते हैं। हालांकि प्रियंका या निक की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रियंका फ्लाइट से उतरती हैं और एयरपोर्ट से बार निकल रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर बाहर निकलते वक्त जब उनकी नजर मीडिया पर पड़ी तो उन्होंने अपने हाथ से अंगूठी निकाली और जींस की पॉकेट में डाल ली। पीसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सिंगापुर में निक जोनस का एक कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं। वहां उन्होंने निक के गाने पर खूब डांस किया। बता दें, प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं।

सिंगापुर से प्रियंका सीधा मुंबई आ गई। दिल्ली में उन्होंने एक इवेंट भी अटेंड किया। यहां जब उनसे निक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि उनकी पर्सनल लाइफ पर्सनल है इसे वह पब्लिक प्लैटफॉर्म पर डिस्कस नहीं करना चाहती हैं।

बता दें, पिछले दिनों प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी और हॉलीवुड की भी एक फिल्म साइन कर ली है। जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मेरे घर आई थीं वो, मुझे उन्होंने कुछ कारण बताए लेकिन यह नहीं बताया कि उन्होंने हॉलीवुड में कोई और फिल्म साइन की है। अगर हमें पहले पता होता तो हम उन्हें अप्रोच ही नहीं करते। अगर वो शादी कर रही हैं तो या फिर हॉलीवुड में फिल्म कर रही हैं, दोनों के लिए हम खुश हैं, क्योंकि वो बाहर काम करके भारत का नाम रोशन कर रही हैं, भले ही वो ‘भारत’ में काम नहीं कर रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment