1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने किया कंफर्म, ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में आएंगी नज़र

प्रियंका चोपड़ा ने किया कंफर्म, ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में आएंगी नज़र

Read In English

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'दि एलन डिजेनेरेस शो' में पहुंची थीं। वहां उन्होंने बताया कि वह जल्द मां आनंद शीला की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2019 12:53 IST
Priyanka Chopra confirms doing Ma Anand Sheela biopic - India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra confirms doing Ma Anand Sheela biopic

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'दि एलन डिजेनेरेस शो' में पहुंची थीं। वहां उन्होंने बताया कि वह जल्द मां आनंद शीला की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म में नज़र आ सकती हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स के हिट डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ 'वाइल्ड वाइल्ड कंट्री' पर बनाई जाएगी। एक्टिंग करने के अलावा प्रियंका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी।

जब एलन ने 'वाइल्ड वाइल्ड कंट्री' का नाम लिया तो प्रियंका ने कहा- ''हां, मैं बैरी लेविनसन के साथ इस पर फीचर फिल्म बना रही हूं। उन्होंने रेन मैन बनाया है और वह आइकॉनिक अमेरिकन डायरेक्टर हैं। हम इसे शीला के केरेक्टर में डेवलेप कर रहे हैं। भारत में जन्मीं मां शीला एक आध्यात्मिक गुरु रही हैं। वह ओशो के बेहद करीब रहीं और उन्हें कुटिल महिला के तौर पर देखा जाता है। मैं इस फिल्म में एक्टिंग करूंगी और इसे प्रोड्यूस भी करूंगी।''

'वाइल्ड वाइल्ड कंट्री' ओशो यानि रजनीश पर आधारित थी, जो एक भारतीय गुरु थे और जिनकी बातें उनके भक्तों द्वारा क्रांतिकारी मानी जाती थी, लेकिन दुनिया के दूसरे लोगों के लिए वह कल्ट थी। नेटफ्लिक्स की 6 पार्ट की डॉक्यूमेंट्री सीरीज में दिखाया गया है कि तब क्या हुआ जब रजनीश के शिष्य यूएस के ओरिगॉन अपनी उटोपियन सिटी रजनीशपुरम बनाने गए थे। इस शो की स्टार उनकी पर्सनल सेक्रेटरी मां आनंद शीला थीं, जिन्होंने पूरी मुहिम चलाई थी और जिन्हें बाद में कई अपराधों का दोषी ठहराया गया था।

'दि एलन डिजेनेरेस शो' में प्रियंका ने अपनी आने वाली रॉम-कॉम Isn’t It Romantic के बारे में भी बात की, जो 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

Also Read:

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

एकता कपूर सेरोगेसी के ज़रिए बनी मां, बेबी बॉय ने लिया जन्म

Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोका गया, सुषमा स्वराज ने की मदद

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley