1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका-निक शादी: परिणीति ने 'देसी गर्ल' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

प्रियंका-निक शादी: परिणीति ने 'देसी गर्ल' गाने पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से जयपुर में शादी कर ली। दोनों ने जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में शाही अंदाज में शादी की है, इस खास मौके पर परिणीति ने इस अंदाज में अपनी जीजा निक का इस तरह से किया स्वागत।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2018 6:55 IST
priyanka chopra -nick jonas wedding- India TV
priyanka chopra -nick jonas wedding

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से जयपुर में शादी कर ली। दोनों ने जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में शाही अंदाज में शादी की है, अगर शादी की सेलिब्रेशन की बात करें तो वह काफी शानदार था। प्रियंका की संगीत और मेहंदी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो परिणीति चोपड़ा की काफी वायरल हो रही है जिसमें परिणीति प्रियंका की फिल्म दोस्ताना के गाने देसी गर्ल पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं।

बता दें कि दोनों तरफ के परिवार वाले प्रियंका चोपड़ा के परिवार के सदस्यों ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी तो वहीं निक जोनास व उनके परिवार वालों ने भी स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया। परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा के ही सॉन्ग 'देसी गर्ल' पर ठुमके लगाए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी आ चुका है, जिसमें वह सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट से अपने पति निक जोनास के साथ निकलते हुए दिखाई दी। प्रियंका की यह पहली तस्वीर है, जिसमें वह हाथ में मेंहदी, मांग में सिंदूर और हरी रंग की साड़ी में दिखीं। हालांकि प्रियंका ने अभी तक हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी की कोई भी तस्वीर ऑफिशियली पोस्ट नहीं की। उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए फैन्स काफी इंतजार कर रहे हैं।

समारोह में पूरा जोनस परिवार मौजूद था। निक के पैरेंट्स डेनिस जोनस और केविन जोनस सीनियर, उनके भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियेल, दूसरे भाई जो और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर, एक और भाई फ्रेंकी जोनस शादी में भारतीय परिधानों में दिखाई दिए। दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति और मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य और करीबी दोस्त भी मौजूद रहे।

हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न विवाह से पहले रविवार की शाम को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम भी हुए। इसमें प्रियंका और निक ने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी। मेहमानों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं। मीडिया को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही उपलब्ध करवाई गईं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv