1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कॉफी विद करण' 6: करण जौहर शो में साथ कॉफी पी सकती हैं करीना- प्रियंका

कॉफी विद करण' 6: करण जौहर शो में साथ कॉफी पी सकती हैं करीना- प्रियंका

करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण के सीजन 6 दूसरे सीजन से काफी अलग और एक्साइटिंग है बिंदास करीना कपूर और देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस सीजन में साथ एक ही सोफे पर बैठकर साथ कॉफी पी सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2018 8:08 IST
- India TV
करण जौहर फेमस शो कॉफी विद करण के सीजन 6

नई दिल्ली: करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण के सीजन 6 दूसरे सीजन से काफी अलग और एक्साइटिंग है। जी हां हर बार से अलग करण इस बार अपने शो में ऐसी जोड़ियों को बतौर गेस्ट आ रही हैं जिसे शायद ही आपने साथ में काम करते देखा हो? खबरों की माने तो बेबाक बोल बिंदास करीना कपूर और देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस सीजन में साथ एक ही सोफे पर बैठकर साथ कॉफी पी सकती हैं। हां यह खबर हैरान कर देने वाली है लेकिन हो सकता है इन दोनों एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट खत्म हो गई हो और दोनों के फैंस को ये दोनों साथ में दिखें।

करण जौहर का फेमस शो 'कॉफी विद करण' का छठवां सीजन शुरू हो गया है। आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण शो की पहली गेस्ट बनीं। दोनों ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े  कई राज खोले। अब खबरें हैं कि शो प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान एक साथ नजर आ सकती हैं।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, प्रियंका और करीना करण जौहर के चैट शो में दिखेंगी। हालांकि,  दोनों ने अभी तक शो के लिए शूट नहीं किया है क्योंकि प्रियंका अमेरिका में हैं। लेकिन दोनों ने एपिसोड में साथ आने के लिए मंजूरी दे दी है। दोनों को शो में साथ देखना दिलचस्प होगा।

वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि शाहीद कपूर और ईशान खट्टर भी करण जौहर के शो में एक साथ नजर आ सकते हैं। बता दें कि इसे पहले कभी-भी दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है। 

गौरतलब है कि करण और करीना काफी अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों जब ‘तख्त’ में काम करने को लेकर करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि ये उनके लिए फैमिली संग काम करने जैसा है। करण को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनके बेहद खास दोस्त हैं और करण से अपनी बातें शेयर करने में उन्हें अजीब नहीं लगता है।

करण जौहर की ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।(तो क्या अब नहीं दिखेंगे तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर ने तस्वीरें खींचने पर लगाया बैन!)

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो  फिल्म भारत के जरिए लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही थीं। हालांकि फिर कुछ निजी कारणों से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। फिलहाल प्रियंका 'द स्काई पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनके पास कई और हॉलीवुड प्रोजक्ट्स लाइनअप हैं। बता दें कि प्रियंका और निक जोनस की शादी की खबरें भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं।(Baazaar box office collection day 1: सैफ अली खान की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए 3.07 करोड़ रूपये)

दीनदयाल उपाध्याय की बायोपिक 'दीनदयाल: एक युगपुरुष' की शूटिंग शुरू

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदीखान, आमिर खान को किया रिप्लेस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019