1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं इंस्टाग्राम पर फेक फॉलोअर की टॉप 10 लिस्ट में शामिल

प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं इंस्टाग्राम पर फेक फॉलोअर की टॉप 10 लिस्ट में शामिल

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोम के इंस्टाग्राम पर कई फेक अकाउंट फॉलोअर्स हैं। इन दोनों सेलिब्रिटीज का नाम टॉप 10 की लिस्ट में शुमार है।

IANS IANS
Updated on: August 10, 2019 21:43 IST
Priyanka chopra and deepika padukone- India TV
Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर उन टॉप 10 सेलिब्रिटिज में शामिल हैं, जिनके इस सोशल साइट्स पर सबसे अधिक फेक फॉलोवर्स या 'बॉट्स' हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेस (आईसीएमपी) के विश्लेषण के अनुसार, सूची में छठे नंबर पर काबिज दीपिका के सबसे अधिक 48 प्रतिशत बॉट्स हैं।

वहीं 10वें नंबर पर काबिज प्रियंका के 46 प्रतिशत फॉलोवर्स फेक हैं।

दीपिका के इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 3.79 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि प्रियंका के 4.36 करोड़ फॉलोवर हैं।

View this post on Instagram

💦 🚤 📸 @akarikalai

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आईसीएमपी ने बयान में कहा है, "हमने अपनी सूची सबसे अधिक सफल और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले से सेलिब्रिटीज को लेकर बनाई है, जिसमें अभिनय, खेल, संगीत और टेलीविजन के शख्सियत शामिल हैं। इसके बाद हमने इनमें से सबसे अधिक फॉलोवर्स वाले लोगों को छांटा और फिर 100 लोगों की लिस्ट बनाई, जिन्हें सबसे अधिक फॉलो किया जाता है।"

उसने आगे बताया, "उसके बाद हमने उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल को आईडी ऑडिट और स्पार्कटोरो के फेक ट्विटर फोलोवर्स टूल से उनके वास्तविक फोलोवर्स की संख्या का पता लगाया।"

19वें स्थान पर रही प्रियंका के साथ सूची में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी हैं, जो 23वें स्थान पर हैं। एक पोस्ट के लिए प्रियंका जहां 271,000 डॉलर चार्ज करती हैं, वहीं विराट 196,000 डॉलर प्रतिपोस्ट चार्ज करते हैं।

Also Read:

अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा-मिल रही हैं धमकियां

सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ की मस्ती, धक्का मार गिराया कुर्सी से

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment