1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हेरा फेरी 3' के बारे में कुछ तय नहीं:प्रियदर्शन

'हेरा फेरी 3' के बारे में कुछ तय नहीं:प्रियदर्शन

मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन ने साफ तौर पर कह दिया है कि अभी तक फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है।

IANS IANS
Published on: April 20, 2019 16:35 IST
Priyadarshan- India TV
Priyadarshan

मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन ने साफ तौर पर कह दिया है कि अभी तक फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है। 19 साल पहले आई फिल्म 'हेरा फेरी' 1989 में आई मलयालम फिल्म 'रामकी राव स्पीकिंग' की रीमेक थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब प्रियदर्शन इसी कड़ी में 'हेरा फेरी 3' बनाने की सोच रहे हैं। प्रियदर्शन ने आईएएनएस से हुई बातचीत में कहा, "यह बात सच है कि निर्माता फिरोज ए. नाडियाडवाला से मेरी एक मुलाकात हुई थी, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। न तो फिल्म को बनाने को लेकर कुछ सोचा गया है और अभी यह भी कहना मुश्किल है कि आने वाले समय में ऐसा होगा भी या नहीं।" प्रियदर्शन ने यह भी कहा, "अक्षय कुमार इस परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ नहीं।"

साल 2000 में आई फिल्म 'हेरा फेरी' में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इस फिल्म से केरल के इस निर्देशक को बॉलीवुड में पैर जमाने का अच्छा मौका भी मिला था।

प्रियदर्शन आगे कहते हैं, "अभी-अभी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मरक्कड़ : द लायन ऑफ द अरेबियन सी' की शूटिंग पूरी की है। मैंने इसे 104 दिनों पूरा किया और 63 की इस उम्र में मैं पूरी तरह थक गया हूं। फिलहाल चेन्नई में इसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम चल रहे हैं। मेरा बेटा सिद्धार्थ अमेरिका से आया है, क्योंकि वह इस फिल्म का विजुअल निर्माता है। वह कहता है कि इसके लिए उसे आठ महीने चाहिए और उसके बाद इसका काम पूरी तरह समाप्त करने के लिए मुझे तीन महीने चाहिए।"

उन्होंने कहा कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

उन्होंने कहा, "इस तरह मैं फिलहाल पूरी तरह व्यस्त हूं, और इसलिए अभी बस मैं इतना कह सकता हूं कि 'हेरा फेरी 3' के बारे में कुछ तय नहीं है।"

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

मां बबीता का जन्मदिन मनाने के लिए करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बच्चों के साथ नासिक गए, देखें फोटोज

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv