1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रिया आनंद ने 'फुकरे रिटर्न्‍स' को लेकर बताई ये खास बात

प्रिया आनंद ने 'फुकरे रिटर्न्‍स' को लेकर बताई ये खास बात

‘फुकरे रिटनर्स’ को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के इस सीक्वल को लेकर दर्शकों में जितनी उत्सुकता बनी हुई है, उतने ही उत्साहित फिल्म के कलाकार भी हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:31 Jul 2017, 11:22 AM IST]
fukrey- India TV
fukrey

चेन्नई: आगामी फिल्म फुकरे रिटनर्स को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के इस सीक्वल को लेकर दर्शकों में जितनी उत्सुकता बनी हुई है, उतने ही उत्साहित फिल्म के कलाकार भी हैं। पिछली फिल्म में अहम किरदार निभाती हुई नजर आ चुकीं अभिनेत्री प्रिया आनंद का कहना है कि वह 2013 में आई हिंदी कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। पिछली फइल्म में प्रिया आनंद को प्रिया नाम की ही लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया था।

प्रिया का कहना है कि, "मैं जहां कहीं जाती हूं, लोग अभी भी 'फुकरे' के बारे में बात करते हैं और मुझसे इसके सीक्वल के बारे में पूछते हैं। यह एक मजेदार फिल्म होगी और मैं इसको लेकर रोमांचित हूं। इसमें पहली फिल्म के हिस्से से लोकप्रिय 'अंबरसरिया' की लाइनों पर दीवानगी से भरपूर शादी का गाना होगा।" मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी 'फुकरे रिटर्न्‍स' 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में इसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, विशाखा सिंह और ऋचा चड्ढा जैसे कलाकारों को प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाएगा। बता दें कि पिछली फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब सराहा गया था, अब इसके सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। (‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर का खुलासा, सिर्फ इस वजह से मौनी को मिली अक्षय की फिल्म)

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum