1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रधानमंत्री मोदी अपने वादे पूरे करते हैं : ईशा कोपिकर

प्रधानमंत्री मोदी अपने वादे पूरे करते हैं : ईशा कोपिकर

ईशा कोपिकर का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने ईशा को जनवरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में महिला परिवहन इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर शामिल होने के लिए प्रेरित किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2019 11:15 IST
Isha Koppikar and PM Modi- India TV
Isha Koppikar and PM Modi

अभिनेत्री से राजनेता बनीं ईशा कोपिकर (Isha Koppikar) का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने ईशा को जनवरी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में महिला परिवहन इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर शामिल होने के लिए प्रेरित किया है। ईशा ने आईएएनएस से कहा, "भाजपा हमारे देश की सत्तारूढ़ पार्टी है और पिछले पांच साल में मोदी ने देश की भलाई के लिए बहुत काम किए हैं। उनके विचारों ने मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। मैं चाहती हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। वे अपने वादे पूरे करते हैं।"

ईशा के अनुसार, राजनीति ऐसा मंच है जिसके माध्यम से वे समाजसेवा कर सकती हैं।

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से समाज के लिए कुछ करना चाहती थी। मैंने प्रसिद्धि या सफलता जो भी है, सब जनता की वजह से कमाई है। इसलिए मुझे लगता है कि अब उन्हें वापस देने तथा राजनीति में जाकर समाजसेवा करने का समय आ गया है।"

भाजपा की महिला परिवहन इकाई के अध्यक्ष के तौर पर उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह देश में और ज्यादा पिंक टैक्सी तथा महिला चालकों को लाने की योजना बना रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैं दिल से नारीवादी हूं। मैं महिलाओं को ऊपर उठाने तथा उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ कोशिश करूंगी।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के 2 धमाकेदार पोस्टर रिलीज, 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी को फिर मिला करण जौहर का साथ

बॉलीवुड के बादशाह और शहंशाह "बदला अनप्लग्ड" के लिए आये एक साथ, पहला एपिसोड आया सामने

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban