1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान की 'प्रेम रतन..' ने तोड़ा शाहरुख की 'हैपी न्यू ईयर' का रिकॉर्ड

सलमान की 'प्रेम रतन..' ने तोड़ा शाहरुख की 'हैपी न्यू ईयर' का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने देश भर से 206 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार और शनिवार को 3 करोड़ का बिजनेस

India TV Entertainment Desk [Updated:29 Nov 2015, 12:49 PM IST]
सलमान की 'प्रेम...- India TV
सलमान की 'प्रेम रतन..' ने तोड़ा शाहरुख की 'हैपी न्यू ईयर' का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने देश भर से 206 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार और शनिवार को 3 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने 17 दिनों में 206 करोड़ रुपए नेट कमाकर शाहरुख खान की फिल्म हैपी न्यू इयर के लाइफटामइ कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत से कुल नेट कमाई 205 करोड़ की थी।

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, बने 500 करोड़ के सुल्तान

जहां हैपी न्यू ईयर को तीन हफ्ते से भी ज्यादा का समय लगा था 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने मे वहीं सलमान की फिल्म ने इस काफी कम समय में बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है।

इससे पहले प्रेम रतन धन पायो ने अपने दूसरे गुरुवार तक 203.53 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आमिर खान की '3 इडियट्स' को पछाड़ा था। तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी-

Prem'3 इडियट्स' ने 202 करोड़ रुपये की नेट कमाई की थी और भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म थी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली।

ओवरसीज बिजनेस-

फिल्म ने विदेश से 86.57 करोड़ का बिजनेस किया है। इसकी जानकी देते हुए तरण लिखते हैं, “प्रेम रनत धन पायो ओवरसीज टोटल $ 13.04 मिलियन (86.57 करोड़ रुपए)। शानदार!”

इस फिल्म में सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

अगली स्लाइड में भी पढ़ें-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan's PRDP beats Shah Rukh Khan's Happy New year
Write a comment