1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रीति जिंटा को नेस वाडिया के कहने पर फ्लाइट में जाने से रोका गया! एयरलाइन ने खबरों का किया खंडन

प्रीति जिंटा को नेस वाडिया के कहने पर फ्लाइट में जाने से रोका गया! एयरलाइन ने खबरों का किया खंडन

शनिवार को खबर आई थी कि गो एयर ने प्रीति जिंटा को फ्लाइट बोर्ड करने से मना कर दिया था। अब एयरलाइन ने बयान जारी कर इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2019 21:07 IST
Preity Zinta, Ness Wadia- India TV
Preity Zinta, Ness Wadia

शनिवार को खबर आई थी कि गो एयर ने प्रीति जिंटा को फ्लाइट बोर्ड करने से मना कर दिया था। कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि प्रीति को फ्लाइट में जाने से इसलिए बैन किया गया क्योंकि गो एयर के मालिक और प्रीति के एक्स बॉयफ्रेंड ने ऐसा करने का ऑर्डर दिया था। अब एयरलाइन ने बयान जारी कर इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है। बयान में कहा गया है- ''कुछ मीडिया हाउस ने गलत, झूठी और आधारहीन खबर चलाई है कि प्रीति जिंटा को गो एयर की फ्लाइट में जाने से रोका गया।''

''गो एयर ऐसे किसी भी एक्शन की बात को अस्वीकार करता है। मिस प्रीति जिंटा 30 मार्च, 2019 शनिवार को मुंबई से चंडीगढ़ G8-381 फ्लाइट पर गई थीं। उन्होंने 2 अप्रैल, 2019 को चंडीगढ़ से मुंबई G8 382 फ्लाइट में बुकिंग कराई थी, लेकिन वो आई नहीं।''

जब यह कथित घटना घटी, तब प्रीति किंग्स X1 पंजाब के मैच के लिए मोहाली गई थीं।

प्रीति ने जीन गुडइनफ से शादी की है। इसके पहले वो नेस वाडिया के साथ रिलेशनशिप में थीं। 2005 में उन्होंने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। 2008 में उन्होंने साथ में किंग्स X1 पंजाब टीम खरीदा था।

Also Read:

ससुराल गेंदा फूल के एक्टर सूरज थापर 51 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

वरुण धवन की फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की दी धमकी

राधा तेरी चुनरी... पर विल स्मिथ ने लगाया ठुमका, करण ने शेयर किया वीडियो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Preity Zinta stopped boarding GoAir flight because of Ness Wadia airline refuses reports
Write a comment
ipl-2019