1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई इंडियंस की हार की खुशी में ये क्या कह गईं प्रीति जिंटा, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई इंडियंस की हार की खुशी में ये क्या कह गईं प्रीति जिंटा, वायरल हुआ वीडियो

मैच के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आ रही हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:21 May 2018, 2:12 PM IST]
प्रीति जिंटा- India TV
प्रीति जिंटा

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों में सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के नाम सामने आए हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली डेयरडेविल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियन्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब का सफर खत्म हो गया। रविवार को जो मैच हुई उसमें चेन्नई से हारने के बाद पंजाब का सफर भी खत्म हो गया। उसी मैच के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करने वाले लोगों को ऐसा लग रहा है कि प्रीति मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में न पहुंचने की बात से खुश हो रही हैं। हालांकि वीडियो क्लियर नहीं है, लेकिन लिप सिंक देखकर यूजर्स को कुछ ऐसा ही लग रहा है। आप भी देखिए ये वीडियो और बताइए क्या आपको भी लग रहा है कि प्रीति ने यही कहा।

लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि नैना अभी भी अमन को प्यार करती है और केकेआर को जितवाना चाहती है। बता दें, केकेआर के मालिक शाहरुख खान और किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा की फिल्म कल हो ना हो के कैरेक्टर का नाम अमन और नैना था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मुंबई इंडियंस की हार की खुशी में ये क्या कह गईं प्रीति जिंटा, वायरल हुआ वीडियो prity zinta on mumbai indians defeat
Write a comment