1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जर्नलिस्ट पर भड़कीं प्रीति जिंटा, #MeToo मूवमेंट पर उनके इंटरव्यू को तोड़ मरोड़कर पेश करने का लगाया आरोप

जर्नलिस्ट पर भड़कीं प्रीति जिंटा, #MeToo मूवमेंट पर उनके इंटरव्यू को तोड़ मरोड़कर पेश करने का लगाया आरोप

Read In English

प्रीति जिंटा ने ट्वीट करके निराशा जताई है कि उनके इंटरव्यू को एक सीनियर जर्नलिस्ट इस तरह से तोड़ परोड़ कर पेश कर रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 19, 2018 13:36 IST
preity zinta- India TV
Image Source : INSTAGRAM preity zinta

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रीति इन दिनों खूब इंटरव्यूज दे रही हैं। लेकिन उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मीटू मूवमेंट का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर मीटू इंडिया के ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया गया, और प्रीति के इस बयान की निंदा की गई। प्रीति जिंटा ने उस ट्वीट का जवाब देते हुए जर्नलिस्ट को निशाना बनाया है। प्रीति का कहना है कि उनके इंटरव्यू को एडिट किया गया है जिसकी वजह से यह बिल्कुल अलग तरह से सामने आ रहा है।

प्रीति ने ट्वीट करते हुए लिखा है-  यह देखकर बहुत दुख हो रहा है कि किस तरह से यह इंटरव्यू एडिट किया गया है, जिससे यह बिल्कुल असंवेदनशील लग रहा है। मैंने पत्रकार से मैच्योरिटी की उम्मीद की थी। मैंने उस दिन 25 इंटरव्यू दिए थे, लेकिन सिर्फ यही इंटरव्यू इस तरीके से एडिट करके दिखाया गया है। निराश हूं।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा मी टू मूवमेंट पर कहती दिख रही हैं- जिस तरह से यह मीटू मूवमेंट शुरू हुआ यह बहुत जरूरी है लेकिन हमें यह ध्यान रखना होगा कि महिलाएं अपनी पोजीशन का गलत फायदा ना उठाएं। हालांकि यह परसेंट काफी कम है जहां महिलाएं इस तरह का मूवमेंट अपने फायदे के लिए करती हूं, हमने इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कहानियां ऐसी सुनी हैं।

जब प्रीति से यह पूछा गया कि क्या उनके साथ कई ऐसा एक्सपीरियंस हुआ है, क्या उनके पास कोई मीटू स्टोरी है, इस पर वह कहती हैं- 'नहीं, लेकिन काश होती', इतना कहकर प्रीति हंसने लगती हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- 'लोग वैसा ही आपको ट्रीट करते हैं जैसा आप उन्हें ट्रीट करती हैं।'

प्रीति यह भी कहती दिख रही हैं- मीटू अगर फिल्म इंडस्ट्री में थोड़ा है तो बाकी इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा है। फिल्म इंडस्ट्री सुरक्षित जगहा है, मैंने कई बहुत अच्छे लोगों के साथ यहां काम किया है। मुझे बहुत बुरा लगता है जब लोग कहते हैं कि यह इंडस्ट्री बहुत खराब है। 

शो के मोंटाज में प्रीति यह भी कहती दिख रही हैं- आज की स्वीटू कल की मीटू हो सकती है।

प्रीति जिंटा आखिरी बार बॉलीवुड मूवी वेलकम टू न्यू यॉर्क में नजर आई थीं। अब वो सनी देओल के साथ भैया जी सुपरहिट में नजर आने वाली हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment