1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज से पहले ही प्रभास औऱ श्रद्धा कपूर की फिल्म SAAHO ने की ताबड़तोड़ कमाई, आंकड़े जानकर उड़ेंगे होश

रिलीज से पहले ही प्रभास औऱ श्रद्धा कपूर की फिल्म SAAHO ने की ताबड़तोड़ कमाई, आंकड़े जानकर उड़ेंगे होश

प्रभास औऱ श्रद्धा कपूर स्टारर SAAHO के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इतनी जबरदस्त कमाई कर ली है कि पूरा बजट निकल चुका है और जमकर मुनाफा मिला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 14, 2019 14:37 IST
saaho- India TV
Image Source : GOOGLE saaho

Prabhas and Shraddha Kapoor's Saaho Pre-release business Collection : प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 30 अगस्त को हिंदी के साथ साथ अन्य कई भाषाओं में वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है लेकिन फिल्म ने रिलीज होने से पहले जितनी कमाई कर ली है, वो आंकड़े जानकर आप हैरान हो जाएंगे

जी हां रिलीज से पहले ही राइट्स और अन्य चीजों से मेकर्स ने करीब 333 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। मालूम हो बाहुबली करने के बाद बाहुबली के नाम से फेमस हुए प्रभास की ये महत्वाकांक्षी फिल्म है।

फिल्म 300 करोड़ रुपए में बनी थी और रिलीज से पहले ही 333 करोड़ रुपए का बिजनेस करने के बाद फिल्म के मेकर्स उत्साहित हैं औऱ बड़े मुनाफे की उम्मीद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि साहो में प्रभास एक छिपे हुए जासूस की भूनिका निभा रहे हैं। जबरदस्त एक्शन सींस के कारण चर्चा में आई प्रभास को लेकर दर्शकों में अभी से क्रेज बनना शुरू हो गया है।

मेकर्स ने भारत में राइट्स बेचकर फिल्म ने 291 करोड़ कमा लिए हैं जबकि विदेशों में राइट्स बेचने पर 42 करोड़ का बिजनेस हुआ है। अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 125 करोड़ में फिल्म के राइट्स बेचे गए हैं।

प्रभास औऱ श्रद्धा कपूर के साथ साथ फिल्म में जैकी श्राफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर भी काम कर रहे हैं। फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही वर्ल्ड वाइड इतना बिजनेस कर लिया है कि मेकर्स खुश हो गए हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के राइट्स बेचकर ही 120 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। रिलीज से पहले ही इतनी कमाई को देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हो सकती है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment