1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या संग की सगाई, शेयर की तस्वीर

अभिनेता प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या संग की सगाई, शेयर की तस्वीर

राज बब्बर और दिंवगत अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है।

Edited by: Bhavna Sahni [Published on:23 Jan 2018, 12:54 PM IST]
Pratiek Babbar- India TV
Pratiek Babbar

नई दिल्ली: यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर और दिंवगत अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है। खबरों के मुताबिक प्रतीक और सान्या पिछले 8 साल से एक दूसरे को जानते हैं। हालांकि इन्होंने पिछले ही साल 2017 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया है। प्रतीक और सान्या की सगाई का फंक्शन लखनऊ में किया आयोजित किया गया था। कहा जा रहा है कि प्रतीक यह समारोह बहुत निजी तौर पर करना चाहते थे, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हो।

वह नहीं चाहते थे कि उनकी सगाई का यह फंक्शन किसी भी तरह से लाइमलाइट में आए। गौरतलब है कि सान्या पेशे से एक लेखिका हैं और वह बसपा नेता पवन सागर की बेटी हैं।अपनी शादी को लेकर प्रतीक का कहना है कि वह फिलहाल एक-दो साल तक शादी नहीं करने वाले हैं। उनका कहना है कि शादी होने तक सान्या लखनऊ-मुंबई आती जाती रहेंगी।

उन्होंने आगे कहा, "अगर मुझसे पूछा जाए तो वह मैं बीच वेडिंग या मंदिर में साधारण तरीके से शादी करना चाहता हूं।" गौरतलब है कि वह लंबे वक्त के बाद आगामी फिल्म 'बागी 2' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। वहीं प्रतीक इसमें खलनायक की भूमिका में दिखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Prateik Babbar engaged to girlfriend Sanya Sagar
Write a comment