1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे नेगेटिव रोल

पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे नेगेटिव रोल

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण विरोधी का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Feb 2019, 7:03 AM IST]
Prashant Narayan- India TV
Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH Prashant Narayan

पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म की स्टारकास्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। यह नाम प्रशांत नारायण का है। प्रशांत प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नेगेटिव रोल निभाते नजर आने वाले हैं। उनके रोल की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने ट्वीट करके प्रशांत नारायण के रोल की जानकारी दी।

प्रशांत फिल्म में विरोधी का रोल निभाते नजर आएंगे। अहमदाबाद में प्रशांत ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह देश के सबसे बड़े उद्योगपति का किरदार निभाएंगे।

प्रशांत ने अपने रोल के बारे में कहा- मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह का मुझे यह रोल देने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं काफी उत्साहित भी हूं। प्रशांत के बयान पर फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा- प्रशांत जब आए तो उन्होंने कहा यह किरदार मुझ पर छोड़ दो। उसके बाद शूटिंग शुरु कर दी। हम उनके काम से काफी खुश हैं।

आपको बता दें पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म को ओमांग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में मनोज जोशी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोल निभाने वाले हैं। वहीं बरखा बिष्ट उनकी पत्नी का रोल निभाएंगी। प्रधानमंत्री मोदी की मां को रोल जरीना वहाब निभाती नजर आएंगी।

फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्रव फड़नवीस ने रिलीज किया है। इस पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज हुआ था। फिल्म की शूटिंग गुजरात में शुरू हो चुकी है।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

कपिल शर्मा ने कहा- मैं देश के साथ खड़ा हूं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से निकालना कोई समाधान नहीं है

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे नेगेटिव रोल- Prashant Narayanan to play the antagonist in the PM modi biopic
Write a comment
ipl-2019