1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता प्रकाश राज ने फिर उड़ाया बीजेपी का मजाक, इस बार मोदी के चुनावी वादों पर कसा तंज

अभिनेता प्रकाश राज ने फिर उड़ाया बीजेपी का मजाक, इस बार मोदी के चुनावी वादों पर कसा तंज

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:06 Feb 2018, 12:27 PM IST]
प्रकाश राज- India TV
Image Source : PTI प्रकाश राज

बेंगलुरू: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की। 

प्रकाश ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों व बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे मुस्कान लौटेगी? बस, ऐसे ही पूछ रहा हूं।"

प्रधानमंत्री ने रविवार को भाजपा की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि भाजपा किसानों की जिंदगी में सुधार लाने और बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के साथ कर्नाटक को नई ऊंचाइयों को ले जाएगी।

अप्रैल के अंत में या मई की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से 'भ्रष्ट और वंशवादी' कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का आग्रह किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अभिनेता प्रकाश राज ने फिर उड़ाया बीजेपी का मजाक, इस बार मोदी के चुनावी वादों पर कसा तंज PRAKASH RAJ COMMENT ON MODI PROMISES
Write a comment