1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से जुड़े प्रकाश झा

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से जुड़े प्रकाश झा

 'सांड की आंख' शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2019 7:36 IST
सांड की आंख- India TV
सांड की आंख

मुंबई: फिल्मकार प्रकाश झा 'सांड की आंख' के कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। यह शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर पर आधारित है। झा ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के जोहरी के शूटरों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। झा ने एक बयान में कहा, "मेरी पूरी टीम जोश से भरी थी, ये इसका सबसे बड़ा हिस्सा है। शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।" यह फिल्म प्रशंसित पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है। यह उत्तर प्रदेश के इलाकों की पृष्ठभूमि में आधारित है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में मेरठ में शुरू हुई है।

फिल्म-निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा, "मैं 'दामुल' के बाद से प्रकाश झा का प्रशंसक रहा हूं और उनकी परिणीति मेरी पसंदीदा फिल्म रही है। मैं 'जय गंगाजल' में उनके अभिनय से हैरान था और फिर लघु फिल्म में उन्होंने अभिनय किया। मुझे लगता है कि यह एकदम सही है। मेरा मानना है कि प्रकाश झा के लिए यह परफेक्ट भूमिका है।"

निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने कहा, "हम उत्साहित हैं कि प्रकाश झा जैसा प्रतिभाशाली शख्स हमारी टीम में शामिल होगा। जो भूमिका वह निभा रहे हैं, हम केवल उनकी ही इस किरदार में कल्पना कर सकते हैं।"

Also Read:

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह, देखें Promo

तैमूर के साथ पटौदी हाउस में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की तस्वीर वायरल

Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म ने 3 दिन में कमाए 50 Cr

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment