1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Saaho के एक एक्शन सीन पर खर्च हुए 70 करोड़, प्रभास ने 5 ट्रकों और हेलीकॉप्टर से किए स्टंट

Saaho के एक एक्शन सीन पर खर्च हुए 70 करोड़, प्रभास ने 5 ट्रकों और हेलीकॉप्टर से किए स्टंट

बाहुबली स्टार प्रभास फिल्म साहो से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 'बाहुबली'' 1 एंड 2 में लोगों को प्रभास की एक्टिंग इतनी अच्छी लगी जिसके बाद प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार जोर शोर से किया जाने लगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2019 21:43 IST
साहो- India TV
साहो

बाहुबली स्टार प्रभास फिल्म साहो से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 'बाहुबली'' 1 एंड 2 में लोगों को प्रभास की एक्टिंग इतनी अच्छी लगी जिसके बाद प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार जोर शोर से किया जाने लगा। प्रभास की साहो 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों के अंदर कितनी ज्यादा एक्साइटमेंट है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि फिल्म से जुड़ी जब भी कोई सीन लीक होती है या इसके गाने रिलीज किये जाते हैं वह कुछ घंटों के अंदर हिट हो जाती है। अब इस फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक सीन ऐसा है जिसको फिल्माने में 70 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं।

जैसा कि इस फिल्म के ट्रेलर से अभी तक यह साफ हो गया है कि फिल्म में काफी एक्शन सीन है। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में प्रभास ने ट्रक, कार और हैलीकॉप्टर से कई खतरनाक एक्शन सीन किये हैं। बताते चले कि इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। फिल्म का टीजर कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ था और अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है। खास बात ये है कि फिल्म में दोनों ही स्टार दमदार स्टंट सीन करते हुए नजर आएंगे।

खबरों की मानें तो सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च आया है। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है। क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है। इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

खबरों की मानें तो दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे। सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment