1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

'साहो' पूरे देश में 30 अगस्त को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी समेत कई उम्दा कलाकार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2019 17:18 IST
Prabhas and Shraddha in Saaho- India TV
Prabhas and Shraddha in Saaho

मुंबई: सुजीत (Sujeeth) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'साहो' (Saaho) 30 अगस्त को भारत में हिंदी के अलावा तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो गई है। इसमें प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लीड रोल में हैं। इस फिल्म को लेकर पूरे देश से मिला-जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था, लेकिन फैंस के लिए सुबह से ही बुरी खबर सामने आ रही है। पहले तो नेगेटिव रिव्यू की वजह से दर्शकों को निराश होना पड़ा। इसके बाद तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने फिल्म को लीक कर दिया, जिसकी वजह से कलेक्शन पर काफी बुरा असर देखने को मिलेगा। अब एक खबर सामने आ रही है कि नॉर्थ इंडिया के कुछ हिस्सों में फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई है। कई शहरों में शो को कैंसिल कर दिया गया है।  

दरअसल, यह सब कुछ फिल्म के फॉर्मेट की वजह से हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो जिन सिनेमाघरों में 2K फॉर्मेट में फिल्में रिलीज होती हैं, वहां 'साहो' के 4K फॉर्मेट में होने की वजह से शो को कैंसिल कर दिया गया, क्योंकि इस कारण फिल्म में डायलॉग की डिलीवरी देर से हो रही थी। ऐसे में थिएटर के मालिकों को उन लोगों को पैसा वापस करना पड़ा, जिन्होंने टिकट्स पहले ही बुक करा लिए थे।

Shraddha Kapoor and Prabhas

Shraddha Kapoor and Prabhas

एक डिस्ट्रिब्यूटर ने बताया कि ऐसा सिर्फ हिंदी वर्जन वाली फिल्म के साथ ही हुआ है। तमिल और तेलुगू वर्जन वाली फिल्म के फॉर्मेट में ऐसी कोई दिक्कत नहीं हुई। ऐसे में जिन दर्शकों को इस वजह से निराश होना पड़ा, उनके टिकट का पैसा वापस कर दिया गया है। 

Prabhas

Prabhas

झारखंड के कुछ हिस्सों और रांची में भी शुक्रवार की सुबह कई शोज को कैंसिल करना पड़ा। नॉर्थ इंडिया के अन्य हिस्सों से भी कुछ ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। 

बता दें कि 'साहो' एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म 350 करोड़ की लागत से बनी है। दावा किया जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी एक्शन मूवी है। प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी ने भी अहम भूमिका निभाई है। 

Also Read:

Saaho Movie Review: प्रभास का एक्शन और श्रद्धा कपूर का रोमांस... लेकिन 'साहो' की कमजोर कहानी करती है निराश

Saaho: हिंदी में कच्चे प्रभास को साउथ के इस स्टार से लेनी चाहिए ट्रेनिंग, आमिर भी हो चुके हैं कायल

SHOCKING! रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही TamilRockers ने leak की Prabhas की फिल्म Saaho

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment