1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर के साथ रिलेशन को लेकर ट्रोल होने के बाद फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग ने किये ये खुलासा

करण जौहर के साथ रिलेशन को लेकर ट्रोल होने के बाद फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग ने किये ये खुलासा

न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिनमें उनके और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच रोमांटिक रिश्ता होने की बात कही जा रही थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2019 14:17 IST
करण जौहर- India TV
करण जौहर

नई दिल्ली: न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिनमें उनके और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच रोमांटिक रिश्ता होने की बात कही जा रही थी।

दोनों की एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी, जिसे डिजायनर ने डिलीट कर दिया है। गुरंग ने अब ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया है कि करण सिर्फ उनके 'सबसे प्यारे दोस्त' हैं। उन्होंने लिखा, "क्या हम कुछ मजाक कर सकते हैं? मुझे यह कहते हुए दुख और निराशा हो रही है, लेकिन सीधे और आधिकारिक तौर पर - मैं करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्ते में नहीं हूं।"

डिजायनर ने कहा कि करण और उनकी तस्वीर वाली इंस्टाग्राम पोस्ट सिर्फ "मजाक में और बॉलीवुड, इसकी नाटकीयता और एक मात्र मधुबाला के प्रति मेरे प्यार के कारण की गई थी।" उन्होंने कहा, "इसे बाद में गलत तरीके से पेश किया गया कि करण और मैं रिलेशनशिप में हैं। करण मेरे सबसे प्यारे दोस्तों में से है।"

उन्होंने कहा कि वे एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं लेकिन करण के साथ नहीं। उन्होंने कहा, "मैं लगभग पांच साल से एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हूं, लेकिन किसी और के साथ ना कि करण के साथ। प्यार सिर्फ एक प्रकार का नहीं होता है।"

बता दें कि डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''प्यार किया तो डरना क्या।'' प्रबल के इस पोस्ट के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी है। ये तस्वीर न्यूयॉर्क के मीटपैंकिंग के Boom Boom Room ग्लैम क्लब में ली गई है।

करण ने इस तस्वीर पर कमेंट किया- "Control yourself bhaiya!" करण ने अपने कमेंट से ये तो साफ कर दिया कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा- ''तो ए दिल है मुश्किल इस बारे में थी।''

करण के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो What the Love? होस्ट करते नज़र आएंगे। इसके अलावा वो 'तख्त' डायरेक्ट करेंगे, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment