1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. PM Narendra Modi: नई रिलीज डेट के साथ सामने आया विवेक ओबेरॉय की फिल्म का नया पोस्टर

PM Narendra Modi: नई रिलीज डेट के साथ सामने आया विवेक ओबेरॉय की फिल्म का नया पोस्टर

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का नया पोस्टर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। पीएम नरेंद्र मोदी के नए पोस्टर की टैगलाइन में लिखा है- देशभक्ति ही इस चौकीदार की शक्ति है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2019 23:01 IST
PM Narendra Modi- India TV
PM Narendra Modi

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज तारीख बदलने के बाद फिल्म का नया पोस्टर आज विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ बदलाव होगा। फिल्म को अभी तक सेंसर से सर्टिफिकेट भी नहीं मिल पाया था। पहले यह फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर अब इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। 

विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी। विवेक ओबेरॉय ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- सभी को आशीर्वाद,प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। भारत की न्याय व्यवस्था का भी धन्यवाद। हमें उम्मीद है आपको फिल्म पसंद आएगी।

विवेक के इस ट्वीट से साफ है कि फिल्म की रिलीज को अब मंजूरी मिल गई है। इस नए पोस्टर में एक टैगलाइन लिखी है। जिसमें लिखा है- देशभक्ति ही इस चौकीदार की शक्ति है।

फिल्म की रिलीज को रोकने से दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट दोनों ने ही मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनाव निर्वाचन आयोग ने भी फिल्म रिलीज को रोकने से मना कर दिया है।

फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह और आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था।

11 अप्रैल को ही लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो रही है।

निर्माता संदीप सिंह ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, "पीएम नरेंद्र मोदी' 11 अप्रैल को औपचारिक रूप से रिलीज होगी।"

फिल्म पहले पांच अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन इसके निर्माताओं ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध की मांग करने वाली याचिका पर आठ अप्रैल को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया, जिसके बाद निर्माताओं ने नई तारीख की घोषणा की। 

फिल्म में मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कहा, "आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। भारतीय न्यायपालिका का धन्यवाद। हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और यह आप सभी को प्रेरित करेगी। जय हिंद।"

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मोदी की विनम्र शुरुआत से प्रधानमंत्री बनने की उनकी कहानी बयां करती है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कैंसर के इलाज के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे इरफान खान ने शेयर किया पोस्ट 

Kalank Trailer Review: रिलीज हुआ 'कलंक' का ट्रेलर, आलिया, वरुण और आदित्य का लव ट्रॉयंगल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment