1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख, सलमान और आमिर खान सहित कई फिल्मी सितारों ने दोहराए महात्मा गांधी के विचार, PM मोदी ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख, सलमान और आमिर खान सहित कई फिल्मी सितारों ने दोहराए महात्मा गांधी के विचार, PM मोदी ने शेयर किया वीडियो

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2019 6:58 IST
शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान- India TV
शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनोरंजन जगत की हस्तियों से मुलाकात की। इस मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और कंगना रनौत समेत कई स्टार्स नज़र आएं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख, आमिर और सलमान खान सहित तमाम फिल्मी सितारें बापू के संदेशों को दोहराते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर्स महात्मा गांधी के उपदेशों को पढ़ रहे हैं। इनमें सोनम कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कंगना रनौत जैसे सितारें शामिल हैं। 

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

पीएम मोदी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म इंडस्ट्री ने एक साथ मिलकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी है... #ChangeWithin एक बहुत ही अच्छा प्रयास है। इससे गांधी जी के विचारों को दूर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। साथ ही लोगों के अंदर सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेगा।'

इसके अलावा पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें शाहरुख खान उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं और साथ में आमिर खान भी पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर की, जिसमें आमिर खान भी नज़र आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत शुक्रिया, जिन्होंने #ChangeWithin के साथ हमें डिस्कशन का हिस्सा बनाया... उन्होंने आर्टिस्ट को इस काबिल समझा कि वे महात्मा गांधी के संदेशों को अपनी एक्टिंग के ज़रिए दुनियाभर में फैला सकते हैं।'

Aap Ki Adalat Highlights: 'आप की अदालत' में 'हीरो नंबर 1' गोविंदा

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि महात्मा गांधी की शिक्षाएं उनके विश्वासों की तरह ही अमर हैं। 

इसके अलावा कंगना ने पीएम मोदी के साथ ली हुई सेल्फी भी पोस्ट की, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और एकता कपूर भी नज़र आ रही हैं। 

फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'फिल्मों में दूरदर्शी सोच रखने वाली महिलाएं का सम्मान #primeministerofindia'

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अमिताभ बच्चन ने नींद पर किया ट्वीट

बता दें कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर ये कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इसमें फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने के लिए सितारों में होड़ मच गई।

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13