1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पहले दिन की इतने की कमाई

PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पहले दिन की इतने की कमाई

PM Narendra Modi box office collection Day 1: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन 2.88 करोड़ रुपये की कमाई की।

IANS IANS
Updated on: May 25, 2019 18:01 IST
PM Narendra Modi box office collection Day 1- India TV
Image Source : INSTAGRAM PM Narendra Modi box office collection Day 1

PM Narendra Modi box office collection Day 1: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने शुक्रवार को रिलीज के पहले ही दिन 2.88 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए शनिवार को बताया, "बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की शुरुआत सुबह में (कारोबार) सुस्ती के साथ हुई, लेकिन बाद में इसकी रफ्तार बढ़ गई। शाम के शो में बेहतर कारोबार रहा और शुक्रवार को भारत में 2.88 करोड़ रुपये की कमाई हुई।"

मोदी के जीवन पर बनी इस फिल्म में विवेक आनंद ओबरॉय, बोमन ईरानी, वहीदा रहमान, दर्शन कुमार और मनोज जोशी जैसे सितारों ने अभिनय किया है। 

पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव शुरू होने के चलते इसकी रिलीज पर निर्धारित तिथि से महज एक दिन पहले रोक लगा दी गई। 

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' भी इसके साथ ही शुक्रवार को रिलीज हुई जिसने रिलीज के पहले दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की। 

राजकुमार गुप्ता निर्देशित फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' एक आतंकी से जुड़ी सच्ची कहानी से प्रेरित है। फिल्म में 5 लोगों द्वारा भारत के मोस्ट वांटेड आंतकी को बिना किसी हथियार या मदद के महज चार दिनों में दबोचने की कहानी है। इस आतंकी को भारत का ओसामा बताया गया है। 

Also Read:

हिना खान ने Cannes कॉन्ट्रोवर्सी पर कहा- मुझे बुरा लगा, ऐसे कमेंट की ज़रूरत नहीं थी

आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर सहित इन एक्टर्स ने करण जौहर को सोशल मीडिया पर किया बर्थडे विश

शाहिद कपूर और मीरा कपूर फुकेत में बच्चों संग मना रहे हॉलिडे, देखें Photos

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment