1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब आप नहीं देख सकेंगे यूट्यूब पर पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का ट्रेलर!

अब आप नहीं देख सकेंगे यूट्यूब पर पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का ट्रेलर!

पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का ट्रेलर अब आप युट्युब पर नहीं देख पाएंगे। जी हां विवेक ओबरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक को किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं देख पाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2019 18:52 IST
पीएम नरेंद्र मोदी...- India TV
पीएम नरेंद्र मोदी बॉयोपिक 

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का ट्रेलर अब आप युट्युब पर नहीं देख पाएंगे। जी हां विवेक ओबरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक को किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं देख पाएंगे।लोकसभा चुनाव 2019 के बीच यह खबर सुनकर बीजेपी और विवेक ओबरॉय को यह खबर अच्छी नहीं लग सकती है। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी विवादों में था। लगातार विवादों में बनी पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर अब न तो गूगल सर्च में नजर आ रहा है और ये ये यूट्यूब पर भी नजर नहीं आ रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ने इसे हटा लिया है।

बता दें कि निर्वाचन आयोग ने हाल ही में इस फिल्म को चुनाव तक रिलीज पर रोक लगा दी थी। हालांकि मेकर्स ने चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट  ने चुनाव आयोग से हफ्ते भर में रिपोर्ट मांगा है।

फिल्म का ट्रेलर मार्च में रिलीज हुआ था। पीएम नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद से ही लगातार विवादों में थीं। लेकिन इस पर बड़ा बवाल तब हुआ जब मेकर्स ने फिल्म को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज करने की बात कही। फिल्म की रिलीज डेट पर विपक्षी दलों ने भारी विरोध जताया। आरोप लगाया कि फिल्म की रिलीज से आचार संहिता का उल्लंघन होगा। कोर्ट और सेंसर बोर्ड से फिल्म को हरी झंडी मिल गई, लेकिन चुनाव आयोग ने इसे पहले चरण के मतदान से ठीक पहले ही बैन कर दिया।

माना जा रहा है कि फिल्म के ट्रेलर को चुनाव आयोग के फैसले के बाद इंटरनेट से हटाया गया है। चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि किसी भी तरह का पोस्टर या पब्लिसिटी मैटेरियल जिसमें कैंडिडेट को दिखाया गया हो या चुनाव संबंधी और कोई चीज प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष ढंग से दिखाई गई हो, उसे किसी भी इलैक्ट्रॉनिक मीडिया पर नहीं दिखाया जाए जहां आचार संहिता प्रभावी है।

बताते चलें कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन को दिखाया गया है। विवेक ओबेरॉय की फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। जबकि संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय फिल्म के निर्माताओं में शामिल हैं। फिल्म फाइनली 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन चुनाव आयोग ने इस पर नकेल लगा दी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: PM Narendra Modi biopic trailer goes missing from YouTube:अब आप नहीं देख सकेंगे यूट्यूब पर पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का ट्रेलर!
Write a comment
ipl-2019