1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका-निक को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, देखिए तस्वीरें और वीडियो

प्रियंका-निक को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, देखिए तस्वीरें और वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2018 8:56 IST
- India TV
priyanka nick

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच चुके हैं। मोदी जी ने दोनों को आशीर्वाद दिया और तस्वीरें भी खिंचवाईं। दिल्ली के ताज पैलेस होटल में यह रिसेप्शन हो रहा है।

priyanka nick

priyanka nick

priyanka nick

priyanka nick

प्रियंका चोपड़ा ने इस रिसेप्शन में पीच और सिल्वर लहंगा पहना था, जिसमें हैवी एंब्राइड्री की गई है। वहीं लाइट मेकअप के साथ डायमंड ज्वैलरी और बालों में बन के साथ व्हाइट कलर के गुलाब लगाए हुए है। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही है। इसके साथ  सिंदूर से मांग भरी है। जिससे उनकी खबूसरती में चार चांद लग गए। वहीं निक ने वेल्वेट सूट पहना था। 

 मिस वर्ड रह चुकी बॉलीवुड की लीडिंग लेडी और हॉलीवुड में अपना परचम लहरा रही प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी को खासतौर पर इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया था।

पीएम को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा स्टेज तक लेकर पहुंची। पीएम मोदी इस दौरान कुर्ता-पैजामा और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे थे। वो वहां दस मिनट रुके। इस दौरान वो निक और उनके परिवार से भी मिले।

प्रियंका ने अपने जेठ जो जोनस और उनकी होने वाली वाइफ और गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर से मिलवाते हुए कहा- इनकी भी शादी होने वाली है। इतना सुनते ही पीएम मोदी हंस पड़े और दोनों को शुभकामनाएं दीं।

प्रियंका की मां मधु पीली साड़ी और सास गाउन में नजर आईं। सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही थीं प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर जिन्होंने पीच कलर का लहंगा पहना था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: प्रियंका-निक को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, देखिए तस्वीरें और वीडियो pm narendra modi arrived at nick priyanka reception watch videos and pictures
Write a comment
ipl-2019