1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में रिलीज हुई PM Modi की बायोपिक

ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में रिलीज हुई PM Modi की बायोपिक

प्रधानमंत्री जीवन पर बनीं फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' आज देशभर में रिलीज हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2019 12:19 IST
PM Narendra Modi- India TV
Image Source : INSTAGRAM PM Narendra Modi

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) देशभर में रिलीज हो गई है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन से लेकर राजनीति में आने और प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है।

उमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और दर्शन कुमार भी हैं। सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के सह-निर्माता हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था। फिल्म की शूटिंग  गुजरात और देश के कई हिस्सों में होने वाली है।

 पहले यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुये इस पर रोक लगा दी गई थी। जिसके बाद इस फिल्म को लोकसभा चुनाव के परिणाम के अगले दिन यानि 24 मई को रिलीज करने का फैसला लिया गया।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

अर्जुन कपूर की फिल्म India's most Wanted हुई रिलीज, बॉलीवुड स्टार्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल शर्मा के शो में सिंगर कुमार सानू बताया- पिता ने पहली परफार्मेंस के बाद क्यों मारा था थप्पड़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment