1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर पर भी चढ़ा 'उरी' का खुमार, पूछा 'How's The Josh'?

पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर पर भी चढ़ा 'उरी' का खुमार, पूछा 'How's The Josh'?

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का जोश इन दिनों सभी पर छाया हुआ है। पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर भी लोगों से 'हाउ इज द जोश' पूछते नज़र आए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 28, 2019 13:06 IST
पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, गोआ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर- India TV
Image Source : ट्विटर पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, गोआ मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने रिलीज़ होते ही हर जगह धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ और अभी तक फिल्म ने अपने बजट से कई ज़्यादा कमाई कर ली है। फिल्म को देखने के बाद सभी लोग अच्छे कमेंट करते नज़र आते हैं। बीते कल रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी बेंगलुरु के सेंट्रल स्पिरिट मॉल में फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखने पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ पूर्व फौजी भी मौजूद रहे।

रक्षा मंत्री 15 जनवरी को सेना दिवस के मौके पर फिल्म ‘उरी’ की पूरी टीम से मिली थीं। बता दें, पूर्व चीफ जनरल बिपिन रावत के आवास पर ‘एट होम’ रखा गया था। जिसमें राष्ट्रीय सलाहकार अजित डोभाल भी मौजूद थे। इसी दौरान फिल्म ‘उरी’ की पूरी टीम रक्षा मंत्री से मिली।

इसके अलावा फिल्म ‘उरी’ का डायलॉग ‘हाउ इज द जोश’ इन दिनों सभी की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है। हाल ही में पीएम मोदी भी फिल्म का डायलॉग बोलते दिखे। वह फिल्मी हस्तियों के बीच  मुंबई पहुंचे जिस दौरान उन्होंने भीड़ से पूछा ‘हाउ इज द जोश’ तो ऑडियंस ने इसके जवाब में कहा ‘हाई है सर।’

इसके अलावा गोआ के मुख्यमंत्री भी एक कार्यक्रम के दौरान ‘हाउ इज द जोश’ बोलते दिखाई दिए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उरी’ साल 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। इस हमले में भारतीय सेना के करीब 19 जवान शहीद हुए थे। जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था।

फिल्म में विक्की कौशल ने मेजर विहान सिंह शेरगिल का किरदार निभाया है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना, कीर्ती कुल्हारी जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है।

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हेंने फिल्म ‘मसान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’, ‘संजू’, ‘राज़ी’ जैसी फिल्मों में नज़र आए थे। फिल्म ‘उरी’ के बाद वह अब करन जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगे। यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

सिद्धार्थ मल्होत्रा अप्रैल में कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग करेंगे शुरू

मौसमी चटर्जी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोपिकर ने थामा बीजेपी का हाथ

Umang 2019: मुंबई पुलिस के उत्सव में साथ नजर आएं 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment