1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी ने देखी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', ये रहा उनका रिएक्शन

पीएम मोदी ने देखी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', ये रहा उनका रिएक्शन

सर्जिकल स्ट्राइक के मिशन और योजना के तहत माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जिनकी बुद्धिमत्ता के तहत यह सुचारू रूप से संभव हो पाया, उन्होंने आदित्य धर के निर्देशन को थम्स अप दिया है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2019, 7:14 PM IST]
उरी- India TV
उरी

मुंबई: विक्की कौशल अभिनीत "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" आज भले ही देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन यह फ़िल्म अपनी रिलीज के पहले से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना जगाने के लिए और पाक अधिकृत कश्मीर पर हमारी भारतीय सेना द्वारा 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक के उपयुक्त चित्रण के लिए फ़िल्म को खूब सराहना प्राप्त हो रही है।

सर्जिकल स्ट्राइक के मिशन और योजना के तहत माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जिनकी बुद्धिमत्ता के तहत यह सुचारू रूप से संभव हो पाया, उन्होंने आदित्य धर के निर्देशन को थम्स अप दिया है। आपको हर दिन एक ऐसी हिंदी फिल्म देखने नहीं मिलती, जिसमें घटना के जटिल विवरण के साथ भारतीय सेना के करतब दिखाए जाते हैं।

फ़िल्म को जनता जनार्दन से मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित निर्देशक अब मोदी जी की प्रतिक्रिया जानने के बाद सातवें आसमान पर है। वह साझा करते हैं, “यह जानकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, जिन्होंने भारतीय सेना के इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक इस पूरे मिशन का नेतृत्व किया है वह यह फिल्म देख चुके है। उन्होंने उरी में हमारे सैन्य शिविरों पर हुए आतंकी हमलों से ले कर पाक अधिकृत कश्मीर पर भारतीय सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक तक हर घटना को सटीक तरीक़े से दर्शाने के लिए फ़िल्म की सराहना की है। हमारे प्रधानमंत्री से इस प्रतिक्रिया प्राप्त करना मेरे लिए और फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए बहुत सम्मान की बात है।"

हाल ही में विक्की कौशल ने दिल्ली में हमारे प्रधान मंत्री से मुलाकात की थी और फिल्म के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में जानकर वह बहुत खुश थे। विक्की कौशल ने अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक सही कमांडो की भूमिका निभाई जहाँ सभी उरी स्टार के साथ जोश में नज़र आये। करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड के तमाम सितारें विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी को समर्थन देते हुए नज़र आये।

उस ख़ौफ़नाक रात की कहानी को दर्शाते हुए जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था, सर्जिकल स्ट्राइक हमारी भारतीय सेना के इतिहास की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक है। आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धर द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल अहम भूमिकाओं में नज़र आ रहे है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए फोटो पर क्लिक करें।

Also Read:

कभी दुल्हन सा शर्माईं तो कभी हॉट अंदाज में नजर आईं, सपना चौधरी का लेटेस्ट फोटोशूट देखा क्या?

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ होने जा रहा है बंद, फिल्म 'भारत' के लिए छोड़ा शो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पीएम मोदी ने देखी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', ये रहा उनका रिएक्शन pm modi gives thumbs up to vicky kaushal movie uri the surgical strike
Write a comment
the-accidental-pm-300x100