1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जरीना वहाब और बरखी बिष्ट निभाएंगीं मां और पत्नी का रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जरीना वहाब और बरखी बिष्ट निभाएंगीं मां और पत्नी का रोल

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में ये एक्ट्रेस उनकी मां और पत्नी का रोल निभाएंगी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Feb 2019, 12:03 PM IST]
Biopic of PM Narendra modi cast- India TV
Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH Biopic of PM Narendra modi cast

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की पूरी स्टार कास्ट सिलेक्ट हो गई है। यह तो सभी पता है कि विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं। अब उनकी मां और पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस भी कंफर्म हो गई हैं। एक्ट्रेस जरीना वहाब पीएम मोदी की मां का रोल निभाने वाली हैं और टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट पीएम मोदी की पत्नी का रोल निभाएंगी।

फिल्म में मां और पत्नी के रोल के बारे में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी। तरण आदर्श ने ट्वीट किया- जरीना वाहब पीएम नरेंद्र मोदी का की मां और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता उनकी पत्नी का रोल बायोपिक में निभाएंगी। पीएम का रोल विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट और सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कुछ समय पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोल के लिए मनोज जोशी को फाइनल किया गया है। उनका पहला लुक भी जारी कर दिया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग गुजरात में शुरू हो चुकी है। उनके साथ बोमन ईरानी और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा।फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल में होने वाली है।

फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया गया है। यह पोस्टर 23 भाषाओं में जारी किया गया था। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। वह इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सनी लियोनी का पंजाबी गाना 'हॉलीवुड वाले नखरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जरीना वहाब और बरखी बिष्ट निभाएंगीं मां और पत्नी का रोल- pm modi biopic zarina wahab to portray pm's mother and barkha bisht sengupta his wife
Write a comment
ipl-2019