1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Pihu Trailer Out: आपकी सांसे रोक देगा 'पीहू' का ट्रेलर, जब घर में अकेली फंस गई 2 साल की बच्ची

Pihu Trailer Out: आपकी सांसे रोक देगा 'पीहू' का ट्रेलर, जब घर में अकेली फंस गई 2 साल की बच्ची

Pihu Trailer Out: एक अकेली बच्ची जो कदम-कदम पर खतरों के बीच जूझ रही है, उसके हर कदम पर आपका दिल धक-धक करने लगेगा कि अब क्या होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2018 15:47 IST
Pihu Trailer Out- India TV
Pihu Trailer Out

नई दिल्ली: पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी की फिल्म 'पीहू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 2 साल की एक ऐसी बच्ची की है जो घर में अकेली फंस जाती है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। एक अकेली बच्ची जो कदम-कदम पर खतरों के बीच जूझ रही है, उसके हर कदम पर आपका दिल धक-धक करने लगेगा कि अब क्या होगा।

ट्रेलर में जो समझ में आ रहा है उसे देखकर लग रहा है कि उसकी मां की घर में मौत हो चुकी है, पापा घर से बाहर हैं, वो बच्ची भूखी है, वो कभी फ्रिज का दरवाजा खोल रही है, कभी रोटी गर्म करने की कोशिश कर रही तो कभी दूध की बॉटल उठाने की, मगर हर बार कुछ उल्टा हो जा रहा है। आप भी देखिए ट्रेलर और पीहू के इस सफर के साथी बन जाइए-

पीहू का रोल करने वाली बच्ची रियल नेम भी पीहू है, स्कूल में उसका नाम मायरा है। इतनी छोटी बच्ची ने पीहू के किरदार को इतने अच्छे तरीके से पर्दे पर उतारा है कि आप वाह कहे बिना नहीं रह पाएंगे, हालांकि इसका क्रेडिट फिल्म के निर्देशक को जाता है। यह फिल्म 16 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Also Read:

दीपिका-रणवीर के मुंबई रिसेप्शन से निक-प्रियंका की शादी में क्लैश?

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में होंगे 4 ग्रैंड फंक्शन, सिर्फ 30 मेहमानों को न्योता?

 दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाना होगा मना?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment