1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. IPL 2019: मैच में शाहरुख खान और जूही चावला ने केकेआर को ऐसे किया चियर, देखें Photos

IPL 2019: मैच में शाहरुख खान और जूही चावला ने केकेआर को ऐसे किया चियर, देखें Photos

12 वीं आईपीएल का आगाज 23 मार्च से हो चुका है। आईपीएल का पहला मैच में चेन्नई सुपर किंग औ रॉयल चैलेंजर बैग्लोर के बीच में था। जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने जीत हासिल की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2019 19:46 IST
शाहरुख खान- India TV
Image Source : IPL शाहरुख खान

12 वीं आईपीएल का आगाज 23 मार्च से हो चुका है। आईपीएल का पहला मैच में चेन्नई सुपर किंग औ रॉयल चैलेंजर बैग्लोर के बीच में था। जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने जीत हासिल की। दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था। मैच के दौरान शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चियर करने खुद स्टेडियम में मौजूद थे। इस खास मौके पर उनके साथ उनकी दोस्त और बिजनेस पार्टनर जूही चावला मौजूद थी।

View this post on Instagram

All the best #shahrukhkhan 👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस खास मौके पर दोनो का लुक देखने लायक था। शाहरुख डेनिम जैकेट में नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए थे। वहीं, टीम की छह विकेट से जीत के बाद शाहरुख ने जमकर तालियां बजाई। शाहरुख खान ने खेल शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर भी अपनी टीम को शुभकामनाएं दी थी। 

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने लिखा था- वह काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं। केकेआर है तैयार।इसके अलावा शाहरुख खान ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में अपनी टीम के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए शाहरुख कहते हैं- आप हमारे लिए प्रार्थना करते हैं, हम आपके लिए खेलते हैं। केकेआर है तैयार। आखिरी दम तक, आखिरी दम तक। 

रसेल की पारी से जीता केकेआर 

कोलकाता ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए अपने पहले मैच में आंद्र रसेल (नाबाद 49) की धमाके की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 6 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के सामने 182 रनों की मजबूत चुनौती पेश की। 

केकेआर ने खराब शुरुआत के बावजूद इस बड़े लक्ष्य को 19.4 ओवर में हासिल कर लिया। केकेआर के लिए सबसे  ज्यादा रन नीतीश राणा ने बनाए। उन्होंने 47 गेंदों की पारी में 8 चौके और 3 छक्के जड़े। 

इसे भी पढ़ें-

क्या रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी कटरीना कैफ

दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक में निभाएंगी एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार

साल 2019 में पहले वीकेंड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban