1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत में 'पेट सेमेट्री' अप्रैल में होगी रिलीज

भारत में 'पेट सेमेट्री' अप्रैल में होगी रिलीज

जेसन क्लार्क की फिल्म 'पेट सेमेट्री' भारत में पांच अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। केविन कोल्स और डेनिस विडमेयर द्वारा निर्देशित 'पेट सेमेट्री', स्पीफन किंग के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में एमी स्मिट्ज और जॉन लिथगो ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Feb 2019, 11:30 AM IST]
Pet Sematary- India TV
Pet Sematary

नई दिल्ली: जेसन क्लार्क की फिल्म 'पेट सेमेट्री' भारत में पांच अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। केविन कोल्स और डेनिस विडमेयर द्वारा निर्देशित 'पेट सेमेट्री', स्पीफन किंग के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में एमी स्मिट्ज और जॉन लिथगो ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई है। 

बयान में कहा गया कि पैरामाउंट पिक्चर्स की इस फिल्म को भारत में वितरित करने का अधिकार एक्सक्लूसिव रूप से वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने खरीदा है। 

फिल्मकारों ने उपन्यास से प्रेरित इस फिल्म की कहानी में बड़े बदलाव किए हैं, जोकि फिल्म का दिलचस्प भाग है। 

विडमेयर ने एक बयान में कहा, "हमने इसकी पटकथा में बदलाव किए, जो आपको बेहद पसंद आएगी। यह फिल्म बिल्कुल नया और फ्रेश है, लेकिन इसमें उपन्यास के सार को बरकरार रखा गया है।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Pet Sematary and all the other trailers you need to see this week: भारत में 'पेट सेमेट्री' अप्रैल में होगी रिलीज
Write a comment
ipl-2019