1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'केसरी' का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' को परिणीति चोपड़ा ने अपने अंदाज में गाया, सुनिए गाने का फीमेल वर्जन

'केसरी' का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' को परिणीति चोपड़ा ने अपने अंदाज में गाया, सुनिए गाने का फीमेल वर्जन

अक्षय कुमार- परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी अपने चौथे सप्ताह में भी अच्छी कमाई कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की कमाई 150 करोड़ के पार पहुचं गई है। इस खुशी में परिणीति ने फिल्म के लिए गाया गाना

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 16, 2019 21:31 IST
parineeti chopra- India TV
Image Source : YOUTUBE parineeti chopra

नई दिल्ली: अक्षय कुमार- परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी अपने चौथे सप्ताह में भी अच्छी कमाई कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की कमाई 150 करोड़ के पार पहुचं गई है, आपको बता दें कि यह कुल कमाई सिर्फ भारत की है। फिल्म की अच्छी कमाई की खुशी में इस फिल्म का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन रिलीज किया गया है और सबसे खास बात यह है कि इस गाने को परिणीति चोपड़ा ने आवाज दिया है।

परिणीति चोपड़ा न सिर्फ एक फेमस ऐक्टर हैं बल्कि युवाओं के लिए फैशन आइकॉन भी हैं। इतना ही नहीं, वह सिंगिंग में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। उनकी फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल कर रही है। अब परिणीति चोपड़ा ने अपनी आवाज में 'केसरी' का बेहद इमोशनल गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज किया है। 

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। इसके विडियो में 'केसरी' के क्लिप्स हैं और परिणीति की आवाज में यह गाना दिल को छूने वाला है। 

इससे पहले परिणीति ने 'माना कि हम यार नहीं' गाना गाया था। यह गाना 2017 में आई फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का है। फिल्म 'केसरी' में परिणीति ने अक्षय कुमार के ऑपोजिट काम किया है। हाल ही में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Parineeti Chopra sings Teri Mitti to celebrate success: 'केसरी' का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' को परिणीति चोपड़ा ने अपने अंदाज में गाया, सुनिए गाने का फीमेल वर्जन
Write a comment
ipl-2019