1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परिणीति चोपड़ा ने सानिया मिर्जा से की रिक्वेस्ट, कहा- अपना बेटा हमेशा के लिए मुझे दे दो

परिणीति चोपड़ा ने सानिया मिर्जा से की रिक्वेस्ट, कहा- अपना बेटा हमेशा के लिए मुझे दे दो

परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा में गहरी दोस्ती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 01, 2019 19:15 IST
परिणीति चोपड़ा-सानिया मिर्जा - India TV
Image Source : TWITTER परिणीति चोपड़ा-सानिया मिर्जा 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा में गहरी दोस्ती है। सानिया और परिणीति साथ में कई शो भी अटेंड कर चुके हैं। परिणीति को हाल ही में सानिया मिर्जा के बेटे इजान मिर्जा मलिक के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिला। परिणीति सानिया के बेटे से मिलकर खूब खुश हुईं। उन्हें इजान इतना पसंद आ गया कि उन्होंने अपना हाथ उस नन्हें बच्चे को चबाने दिया। इतना ही नहीं परिणीति ने तो सानिया से उनके बेटे को हमेशा के लिए मांग लिया।

परिणीति ने सानिया मिर्जा के बेटे इजान मिर्जा मलिक के साथ आज सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के कैप्शन में परिणीति लिखती हैं- मैं अब खाला हूँ !!!! इज्जू खाने की चीज लगता है और मैं उसे खाना चाहती हूं लेकिन अभी मैं उसे अपना हाथ खाने की इजाजत दे रही हूं। सानिया मिर्जा क्या मैं इस बच्चे को हमेशा के लिए रख सकती हूं।

जवाब में सानिया लिखती हैं- Awww

बता दें, सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। 

Also Read:

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा

DDLJ के इस फेमस सीन का इस्तेमाल कर सरकार ने जनता से की वोट की अपील

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv