1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'केसरी' की सफलता से उत्साहित हैं परिणीति चोपड़ा

'केसरी' की सफलता से उत्साहित हैं परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म 'केसरी' के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भुमिका में हैं। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 15:39 IST
Parineeti chopra- India TV
Image Source : INSTAGRAM/PARINEETICHOPRA Parineeti chopra

बॉलीवुड फिल्म 'केसरी' के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा(parineeti chopra) बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार(Akshay kumar) मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है।

अक्षय के साथ काम करने पर परिणीति ने एक बयान में कहा, "अक्षय सर सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े सुपरस्टार हैं। वे सेट पर काम के मामले में जितने जिम्मेदार और प्रतिबद्ध हैं और सेट के बाहर उतने ही शरारती और मजाकिया हैं।" उन्होंने कहा, "अक्षय सर मेरे पसंदीदा सहकलाकारों में से हैं। वे बहुत सरल और विनम्र हैं।"

परिणीति की अगली फिल्मों में साइना नेहवाल की बायोपिक के अलावा 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' है जो भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के जीवन पर आधारित है।

Kesari Movie Review:

122 साल पहले ब्रिटिश के सिख रेजिमेंट और अफ़ग़ानी पठानों के बीच एक जंग लड़ी गयी थी, सिख के सिर्फ़ 21 जवानों और पठानों की दस हज़ार सैनिकों से सजी टुकड़ी के बीच ऐसी जंग हुई जो इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए दर्ज हो गयी। होली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी उसी जंग को कहानी है।

केसरी में दिखाया गया है कि पठान हिंदुस्तान की तीन चौकियों पर अपना क़ब्ज़ा जमाकर पूरे भारत में घुसना चाहते हैं, इसके लिए वो सबसे पहले सारागढ़ी रेजिमेंट को चुनते हैं। वहाँ 36 रेजिमेंट के 21 जवान तैनात हैं वो कैसे दस हज़ार सैनिकों से लड़ते हैं और जीत हासिल करते हैं फ़िल्म में ये बेहद दिलचस्प तरीक़े से दिखाया गया है।

(इनपुट-आईएएएस)

Also Read:

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की मई में शूटिंग होगी शुरू

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban